13 वर्षीय बालक की डूबने से मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के इटहरी पंचायत के वार्ड नंबर 01 एक में 13 वर्षीय बालक की डूबने से मौत हो गयी, बालक शुक्रवार से ही गायब था. 

शनिवार के सुबह घर के पास लोहा सिंह के पोखर में एक बलाक का शव ग्रामीणों के द्वारा देखा गया. जिसे ग्रामीणों के द्वारा बाहर निकाला गया तो शव की पहचान इटहरी पंचायत के बिनोद ऋषिदेव का 13 वर्षीय पुत्र रघु कुमार के रूप में हुई. 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि घर के पास तालाब होने की वजह से अक्सर शौच के लिए इसी तालाब में जाया करता था. शौच के दौरान ही पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया और उसे कोई देख नहीं पाया. कल दिन से ही इसकी खोजबीन की जा रही थी. कोई सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह की घटना इसके साथ होगी. घटना की सूचना पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.  

मौके पर इटहरी पंचायत के पूर्व मुखिया सतीश कुमार, तालाब मलिक लोहा सिंह, जदयू नेता राणा सिंह, इटहरी पंचायत के मुखिया राजेश कुमार रोशन एवं इटहरी पंचायत के उप मुखिया गुलाब पासवान पहुंच कर मृतक के परिजन को ढांढस बंधाया. वहीं घटना की सूचना आलमनगर थाना को दिया गया, सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. वहीं इस बावत थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.
13 वर्षीय बालक की डूबने से मौत 13 वर्षीय बालक की डूबने से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 08, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.