पूर्णिया लोकसभा से निर्दलीय पप्पू यादव की जीत पर मधेपुरा में जश्न

पूर्णिया लोकसभा के नवनिर्वाचित निर्दलीय लोकसभा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के जीत पर उनके कार्यकर्ताओं सहित उनके चाहने वाले में खुशी की लहर देखी गई. मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित कॉलेज चौक पर ढोल-नगाड़े, एक दूसरे को अबीर-गुलाल और मिठाई खिलाकर खुशी का जश्न मनाया गया. 

मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष मोहन मंडल एवं रामकुमार यादव ने कहा कि पक्ष के तमाम नेताओं के पूर्णिया में कैंप कर देने, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तीन दिनों के प्रवास के बावजूद पूर्णिया ने अपना बेटा पप्पू यादव जी को जो आशीर्वाद दिया उसके लिए हम सभी उनके हमेशा आभारी रहेंगे. वहीं मौके पर विमल किशोर गौतम, अजीर बिहारी एवं डॉक्टर अनिल अनल ने कहा कि विपक्ष के द्वारा हमारे नेता की राजनीतिक हत्या करने के बाद भी उसे हराने के लिए नेता प्रतिपक्ष के द्वारा अपने साथ 50 विधायक और खुद चार दिनों से कैंप करने के बावजूद भी पूर्णिया की जनता ने करारा जवाब दिया.

वहीं मौके पर पूर्व छात्र जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू एवं पूर्व युवा अध्यक्ष गोपी कृष्ण उर्फ वीडियो यादव और रामचंद्र यदुवंशी ने कहा कि हमारे नेता श्री पप्पू यादव की जीत ने पूरे देश को यह संदेश दिया कि पटना और दिल्ली यह तय नहीं करेगा की मेरा सांसद कौन होगा. सेवा संघर्ष करने वालों की अब जीत होगी. मौके पर सिंहेश्वर उपप्रमुख मुकेश कुमार, पूर्व छात्र प्रदेश महासचिव अमन कुमार रितेश, देवाशीष पासवान ने कहा कि युवा, छात्र, बेरोजगार, गरीब, बेबस, लाचार लोगों के लिए पप्पू यादव ने सदैव काम किया है, जिसका प्रतिफल है कि पूर्णिया की जनता जाति-पार्टी से ऊपर उठकर अपने बेटा को जिता कर एक नया इतिहास लिख दिया.

मौके पर वरिष्ठ नेता अरुण कुमार, युवा नेता प्रिंस गौतम, प्रशांत यादव, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि सीताराम यादव, इसरार अहमद, भानु प्रताप, रामचंद्र यदुवंशी, युवा रंजन, शैलेंद्र कुमार, सौरभ कुमार, सामंत यादव, राजू मन्नू, रामप्रवेश यादव, प्रवीण कुमार, अभिनाश सिंह, निगम राज, मो. सलाम, रंजीत रॉकी, सुशांत, रौशन आर्या, छोटू यादव, राजा बाबू,आनंद शंकर, मो. इरफान, पिंटू यादव, विवेक यादव, दीपक यादव, सुशील कुमार, अनिल, अजय यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया.

पूर्णिया लोकसभा से निर्दलीय पप्पू यादव की जीत पर मधेपुरा में जश्न पूर्णिया लोकसभा से निर्दलीय पप्पू यादव की जीत पर मधेपुरा में जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 06, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.