टायर फटने से अनियंत्रित होकर ऑटो पलटी, एक की मौत, कई घायल

*एक 50 वर्षीय अधेड़ की मौत, कई अन्य घायल, मृतक की पहचान जानकी नगर थाना क्षेत्र निवासी विद्यानंद मंडल के रूप में किया गया*

मुरलीगंज बिहारीगंज  एस एच 91 पेट्रोल पंप के समीप रविवार करीब 2:30 बजे  एक यात्री से भरी ऑटो के अनियंत्रित होकर पलटने से 9 यात्री घायल हो गए। एक यात्री के उपचार के क्रम में मौत की बात सामने आ रही है। यात्रियों को लेकर मुरलीगंज से बिहारीगंज जा रही एक ऑटो की टायर फट गई और अनियंत्रित होकर बीच  सड़क पर पलट गई। ऑटो में बैठे सभी यात्री चोटिल हो गए। जानकीनगर के रहने वाले विद्यानंद मुखिया के सिर में चोट लगने से वह गंभीर रूप से चोटिल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को मुरलीगंज सी एच सी लाया गया। 

मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ राजेश कुमार और डॉ मुकेश पांडे ने विद्यानंद मुखिया को हायर सेंटर रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उक्त घायल को जे एन के टी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उपचार के क्रम में उसकी मौत हो गई।

दुर्घटना के शिकार पुरैनी बाजार निवासी अजय ठाकुर की पुत्री खुशी कुमारी (4 वर्ष) के सिर में चोट, उनके पुत्र ऋतिक कुमार (6 वर्ष) के सिर और पेट में चोट, पत्नी रवीना देवी (26 वर्ष) के सिर और गर्दन में चोट, पुत्र छोटू कुमार 3 वर्ष, सिर तथा दाएं हाथ में चोट लगी तो वहीं पुरैनी बाजार बंश गोपाल निवासी मो अजीब की पत्नी अंशु निशा 45 वर्ष के हाथ, पैर और सिर में चोट लगी है।

मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने बताया कि क्षतिग्रस्त ऑटो को कब्जे में लेकर थाना परिसर लाया गया है, मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
टायर फटने से अनियंत्रित होकर ऑटो पलटी, एक की मौत, कई घायल टायर फटने से अनियंत्रित होकर ऑटो पलटी, एक की मौत, कई घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.