घर में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका

मधेपुरा के घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के रामनगर  वार्ड संख्या 13 में सोमवार को एक 19 वर्षीय महिला का शव घर में फंदे से लटकता मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार  रामनगर वार्ड संख्या 12 निवासी सुरेंद्र मलिक के बेटे कुंदन मलिक ने गांव के ही गोपाल ऋषिदेव की बेटी नीतू देवी से छह माह पूर्व प्रेम-प्रसंग में शादी की थी। शादी के बाद वह अपने पति के घर पर रही रही थी। लोगों ने बताया कि कुछ दिन बाद दोनों के बीच अक्सर विवाद होते रहता था। सोमवार को नीतू देवी ने एक कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी। मृतका के मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है। ओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वहीं मृतक नीतू कुमारी के माता उषा देवी ने लिखित आवेदन में बताया कि मेरे ही गांव के सुरेंद्र मलिक के पुत्र कुंदन मलिक ने मेरी बेटी को प्रेम जाल में फंसा कर भगा कर शादी कर ली। मेरी बेटी गर्भवती भी हो गई थी। तब सुरेंद्र मलिक और उनके पुत्र के द्वारा दहेज की मांग करने लगी। वहीं उनके माता का आरोप है कि मेरी पुत्री को गला दबा कर मार दिया गया है। थानाध्यक्ष अबधेश प्रसाद ने बताया कि विवाहिता के जान देने की सूचना मिली थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
(रिपोर्ट: लालेन्द्र कुमार)
घर में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका घर में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव, हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.