चौसा में तेजस्वी नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड के जनता हाई स्कूल के मैदान में आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, वीआईपी के सुप्रीमो मुकेश साहनी ने लोकसभा चुनाव के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे. 

17 वर्ष बनाम 17 महीनों के सफलता को गिनाते हुए मोदी सरकार पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हम रोजगार की बात करते हैं, हम नौकरी की बात करते हैं, हम मंहगाई की बात करते हैं, हम शिक्षा की बात करते हैं, हम स्वास्थ्य की बात करते हैं, हम गरीबी की बात करते हैं और मोदी जी हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद और मंगलसूत्र की बात करते हैं. 

वहीं मुकेश साहनी ने नीतीश कुमार पर वीआईपी के विधायक को खरीदने का आरोप के साथ कई संगीन आरोप लगाया. इस अवसर पर अब्दुल बारीक सिद्दीकी भी साथ में मौजूद थे. उन्होंने भी आरजेडी के सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही सभी ने मधेपुरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के आरजेडी प्रत्याशी प्रोफेसर कुमार चद्रदीप को वोट देकर इंडिया महागठबंधन की केंद्र में सरकार बनाने का अपील किया. इस अवसर पर मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के आरजेडी महागठबंधन के कार्यकर्ता शिरकत किए और अपने नेता के भाषण को सुना.

चौसा में तेजस्वी नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे चौसा में तेजस्वी नीतीश कुमार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.