मधेपुरा में सीएम का लंबा रोड शो, निश्चय रथ पर सवार होकर निकले मुख्यमंत्री

मधेपुरा में सीएम का लंबा रोड शो, निश्चय रथ पर सवार होकर निकले मुख्यमंत्री, विभिन्न जगहों पर फूलों की हुई बरसात   

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को मधेपुरा में रोड शो किया. शहर के कर्पूरी चौक स्थित संध्या होटल समीप रोड निश्चय रथ पर नीतीश कुमार सवार हुए. वहां से कर्पूरी चौक, पूर्णिया गोला चौक, सुभाष चौक, कॉलेज चौक, विश्वविद्यालय चौक होते हुए सिंहेश्वर दुर्गा चौक पहुंचे. रोड शो में काफी संख्या में एनडीए गठबंधन के विभिन्न दलों के कार्यकर्ता शामिल हुए. इसको लेकर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया. मुख्यमंत्री का यह रोड शो करीब 10 किलोमीटर लंबा हुआ. 

तीसरे चरण वाले कोसी और मिथिलांचल की पांच में से तीन सीट पर जदयू के सीटिंग सांसद मैदान में हैं. इनमें मधेपुरा, सुपौल और झंझारपुर शामिल है. बाकी दो सीट अररिया और खगड़िया सहयोगी दल भाजपा और लोजपा के खाते की है. लिहाजा मुख्यमंत्री ने गढ़ बचाने के लिए खुद कमान संभाल रखी है. मधेपुरा को बेस कैंप बनाकर वह अपने प्रभुत्व वाले सीटों के अलावे सहयोगी दलों की सीटों पर भी ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में लगे हैं. 

मधेपुरा के पूर्णिया गोला चौक स्थित विधान पार्षद ललन सर्राफ के आवास पर एक मई तक मुख्यमंत्री प्रवास करेंगे. फिर 2 मई को मधेपुरा के उदाकिशनगंज में जनसभा कर पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि मधेपुरा में जदयू 3 लाख से अधिक वोट से चुनाव जीत रही है. मधेपुरा लोकसभा सीट पर पूरे बिहार में सबसे अधिक मतों से जदयू प्रत्याशी दिनेशचंद्र यादव की जीत होगी.

CM Road Show in Madhepura

मधेपुरा में सीएम का लंबा रोड शो, निश्चय रथ पर सवार होकर निकले मुख्यमंत्री मधेपुरा में सीएम का लंबा रोड शो, निश्चय रथ पर सवार होकर निकले मुख्यमंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 30, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.