होली को लेकर मुरलीगंज थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना परिसर में बुधवार शाम 5:00 बजे होली को लेकर थानाध्यक्ष मंजू कुमारी व अंचलाधिकारी किसलय कुमार की अध्यक्षता में थाना परिसर में बैठक आयोजित की गई. 

थानाध्यक्ष मंजू कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में अंचलाधिकारी किसलय कुमार समेत दर्जनों शहरवासी मौजूद थे. बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने कहा कि होली रंगों का त्योहार है. होली भाईचारा के साथ-साथ आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए मनाए जाने का लोगों से अनुरोध किया. होलिका दहन के लिए नगर व ग्रामीण क्षेत्र से स्थल चिह्नित कर लिया गया है. बैठक में डीजे पर पाबंदी रहेगी. होली में हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं रहेगी. होलिका दहन 24 को तथा होली पर्व 26 मार्च को मनाए जाने की जानकारी लोगों को दी. 

उन्होंने कहा कि सभी लोग आपस में भाईचारा के साथ होली पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं. इस दौरान लोग किसी प्रकार का हुड़दंग ना करें. पर्व के दौरान माहौल खराब करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. पर्व के दौरान अफवाहों से बचें और किसी भी तरह का अफवाह की जानकारी मिले तो तुरंत इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को देकर सहयोग करें. अवैध रूप से चोरी-छिपे नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों की सूचना पुलिस प्रशासन को देने की अपील की.

होली को लेकर मुरलीगंज थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित होली को लेकर मुरलीगंज थाने में शांति समिति की बैठक आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.