सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत, एक गंभीर, रेफर

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर गांव के वार्ड 3 स्थित स्टेट हाईवे 91 पर मंगलवार को देर रात में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बचने के दौरान बाइक चालक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ में ज़बर्दस्त रूप से टक्कर मार दिया। जिसके कारण बाइक सवार एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया । 

स्थानीय ग्रामीणों ने आनन-फानन में घायल बाइक सवार को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बाइक के पीछे बैठे सवार संजय कुमार ( 25 वर्ष ) को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल बाइक चालक प्रभाष कुमार की हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंचकर मृतक बाइक चालक के शव को कब्जे में अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया। 

कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत स्थित लक्ष्मीपुर गांव के वार्ड 3 निवासी व मृतक संजय कुमार के चचेरे भाई निर्मल राम ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक संजय कुमार मुंबई में रहकर मेहनत मजदूरी करता है। संजय कुमार 18 मार्च को मुंबई से घर अपने चचेरे भाई विकास कुमार के शादी में सम्मिलित होने आए हुए थे। मंगलवार को प्रखंड के बिशनपुर कोडलाही पंचायत स्थित जमुआहा निवासी अपने दोस्त प्रभाष कुमार से केवटगामा चौक पर संजय कुमार मुलाकात किए और दोस्त प्रभाष कुमार अपने बाइक से संजय कुमार को इनके घर पंहुचाने के लिए जा रहे थे। जैसे ही लक्ष्मीपुर गांव स्थित  मृतक संजय कुमार के घर से दो सौ मीटर उत्तर दिशा ओर पहुंचा कि एकाएक  मीरगंज की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन क चपेट में आने से बचने के लिए  बाइक चालक प्रभाष कुमार बाइक लेकर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ मेंजबर्दस्त रुप से धक्का मार दिया। जिसके कारण संजय कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । जबकि घायल बाइक चालक प्रभाष कुमार का इलाज सदर अस्पताल मधेपुरा में चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलते ही कुमारखंड थाना पुलिस अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर में लेकर  कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया । मृतक संजय कुमार की मां शकूंती देवी अपने बेटे संजय कुमार याद कर रोती बिलखती रही। वहीं पिता योगेंद्र राम अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई।वहीं बाइक चालक एक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतरी समुचित कार्यवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स 

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत, एक गंभीर, रेफर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत, एक गंभीर, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.