होली पर्व शांतिपूर्ण कराए जाने को लेकर पुलिस द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च

होली के पर्व को शांतिपूर्ण संपन्न कराए जाने के उद्देश्य से गुरुवार की संध्या मुरलीगंज थाना परिसर से पुलिस वाहन तथा मोटर साइकिल से फ्लैग मार्च निकाला गया. थाना परिसर से निकल कर दुर्गा स्थान चौक, जयरामपुर चौक गौशाला चौक, काशीपुर, गोल बजार, हाट बाजार, मिड्ल स्कूल चौक, झील चौक सहित अन्य स्थानों का भ्रमण किया. थानाध्यक्ष मंजू कुमारी की अध्यक्षता में आयोजित इस फ्लैग मार्च में दर्जनों पुलिस पदाधिकारी तथा पुलिस कर्मी मौजूद थे. 

लोकसभा चुनाव व होली में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस सजग हो गई है.  गुरुवार को पुलिस के जवानों के साथ पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. फ्लैग मार्च का नेतृत्व थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने किया. इसमें पुलिस के जवान भी शामिल थे.

थाना से फ्लैग मार्च करते हुए पुलिस पदाधिकारियों ने बाजार के अलावे विभिन्न जगहों पर भ्रमण कर लोगों से शांति एवं सौहार्द के बीच पर्व के आयोजन की अपील की. फ्लैग मार्च के माध्यम से रंगो का पर्व होली एवं रमज़ान को शांतिपूर्ण ढंग से दोनों समुदाय के लोगों से मनाने का आह्वान किया गया.

पर्व के दौरान अगर कोई समाज में अशांति फैलाने की कोशिश करता है तो इसकी सूचना थाना को दें. वहीं किसी के नशा सेवन करने एवं शराब की बिक्री करने वालों के संबंध में गुप्त सूचना देने की अपील लोगों से की.

होली पर्व शांतिपूर्ण कराए जाने को लेकर पुलिस द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च होली पर्व शांतिपूर्ण कराए जाने को लेकर पुलिस द्वारा निकाला गया फ्लैग मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 21, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.