बाइक छिनतई के दौरान मारी गोली, बाइक लेकर बदमाश फरार

मुरलीगंज - बिहारीगंज स्टेट हाईवे  91 रजनी प्रताप नगर की ओर जाने वाली प्रधानमंत्री सड़क पर पर दिन के 2:00 कोल्हायपट्टी पंचायत के बोर्डर समीप नहर से पहले अज्ञात बदमाशो ने  बाइक छिनतई के दौरान मारी गोली, बाइक लेकर बदमाश हुए फरार। घायल की पहचान रजनी पंचायत के वार्ड तीन निवासी चंद्रेश्वरी मुखिया के पुत्र लंबू मुखिया (38) वर्षीया पुत्र के रूप में की गई.

 घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर गोली लगे व्यक्ति को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां मौके पर तैनात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ संजीव कुमार एवं डॉ अलका कुमारी द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. डॉक्टर ने बताया कि गली सामने से पेट में लगी है और पीठ के हिस्से से निकल गई है

घटना के विषय में जानकारी देते हुए लंबू मुखिया के चाचा इंदल मुखिया ने बताया कि वह मुरलीगंज स्टेशन अपने करीबी को ट्रेन पकड़वा कर वापस घर लौट रहा था. इसी क्रम में दौरान कोल्हापट्टी चौक पर दो परिचित युवक गाड़ी रोकवाकर थोड़ी दूर छोड़ने की बात कहे. लंबू मुखिया के मोटरसाइकिल पर सवार हो गए। इसपर उक्त युवक अपने साथ दोनो युवको को बैठाकर आगे बढ़ गये। कोल्हापट्टी नहर समीप पहुंचते ही दोनों युवक बाइक चालक को रोकवा दिया और गोली मारकर बाइक छिनकर फरार हो गया। गोली लगने के बाद बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने घायल को सीएचसी लाया। 

मामले में थानाध्यक्ष मंजू कुमारी ने कहा कि घटना स्थल पर जांच अपराधियों का पता लगाने के लिए  पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया है। फिलहाल घायल व्यक्ति को बेहतर चिकित्सा की आवश्यकता थी और वह मूर्छित अवस्था में था, हायर सेंटर रेफर किया गया है मामले की जांच की जा रही है.

बाइक छिनतई के दौरान मारी गोली, बाइक लेकर बदमाश फरार बाइक छिनतई के दौरान मारी गोली, बाइक लेकर बदमाश फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 15, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.