रफ्तार का कहर: एन एच 107 पर पल्सर और ग्लैमर की टक्कर में 5 गंभीर रूप से घायल

सहरसा पूर्णिया एन एच 107 पर मुरलीगंज केपी कॉलेज के समीप बाइक की जोरदार टक्कर से पांच युवक गंभीर रूप से घायल, हायर सेंटर रेफर

सहरसा पूर्णिया एन एच 107 पर सोमवार पहली जनवरी को करीब साढ़े तीन बजे केपी कॉलेज के समीप दो बाइक पल्सर और ग्लैमर जिसका नंबर  बीआर11 एबी 3205 की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में बाइक सवार पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना के उपरांत 112 और एम्बुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी मुरलीगंज लाया गया लाया गया जहां आपातकालीन सेवा में मौजूद डॉ लाल बहादुर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल सभी युवकों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जिसमें चार युवक का दायां पैर टूट गया है. 

इस बीच सूचना पर घायलों के परिजन भी पहुंच गए थे. घायल में कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा निवासी जोगी यादव के पुत्र मुकेश कुमार (22) वर्ष, इंदल मंडल के पुत्र चंदन कुमार (25) वर्ष एक बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे. वहीं दूसरे बाइक सवार जानकीनगर थाना क्षेत्र के बेलाचांद वार्ड 6 निवासी त्रिभुवन कुमार के पुत्र चिराग कुमार (25) वर्ष, राजीव पासवान के पुत्र सुजीत कुमार (16) वर्ष, प्रदीप पासवान के पुत्र अभिषेक पासवान (16) वर्ष थे. 

वहीं घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों गाड़ियों की स्पीड इतनी जबरदस्त थी कि टकराने के बाद भयानक आवाज के साथ मोटरसाइकिल सवार चीखने चिल्लाने लगे. स्थानीय लोगों ने तब 112 पर कॉल करके घटना की सूचना दी और एंबुलेंस के साथ पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने घायलों को हाइयर सेंटर रेफर करने की बात कही.

रफ्तार का कहर: एन एच 107 पर पल्सर और ग्लैमर की टक्कर में 5 गंभीर रूप से घायल रफ्तार का कहर: एन एच 107 पर पल्सर और ग्लैमर की टक्कर में 5 गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 01, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.