दिल्ली में 25 मामलों में वांटेड अपराधी को दिल्ली पुलिस ने मधेपुरा से किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत टिकुलिया में छापेमारी कर लूटकांड के एक अभियुक्त को 6 लाख 99 हजार रुपया नगद के साथ किया गिरफ्तार, गिरफ्तार अपराधी पर दिल्ली में 25 गंभीर आपराधिक मामले हैं दर्ज.

मेडिकल एजेंसी स्टोर से 28 लाख रुपया की लूटकांड की घटना को दिया था अंजाम.

दिल्ली पुलिस की पांच सदस्य टीम ने कुमारखंड थाना पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव में मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी किया. छापेमारी के दौरान दिल्ली के जे.जे. थाना क्षेत्र के एनआईए थाना क्षेत्र बवाना स्थित जे.जे. कॉलोनी में लूटकांड के बड़े घटना को अंजाम देकर फरार हुए एक शातिर अपराधी को कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया स्थित ससुराल से 6 लाख 99 हजार रुपये नगद के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

इस बावत दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर नारायण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दो सप्ताह पूर्व दिल्ली स्थित एनआईए थाना क्षेत्र के बवाना स्थित जेजे कॉलोनी में गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू मेडिकल एजेंसी स्टोर के दुकान का ताला तोड़कर अपने सहयोगी के साथ 28 लाख रुपये की लूटकांड की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पहचान में आए गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू की गिरफ्तारी के लिए वर्तमान पता जे.जे. कॉलोनी बवाना में दिल्ली पुलिस ने छापेमारी किया तो वहां से वह फरार हो गया था. 

गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू मियां मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव का निवासी बताया गया है. गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू दिल्ली में कई आपराधिक घटना को अंजाम दे चुका है. इसके विरुद्ध दिल्ली के विभिन्न थाने में 25 गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. मोबाइल लोकेशन ट्रेस के माध्यम से कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव स्थित मो. नसीम उर्फ छोटू अपने ससुराल में छिपकर रह रहा था. छापेमारी के दौरान इनके ससुराल के घर में रखे पिट्ठू बैग में रखे 6 लाख 99 हजार रूपये नगद के साथ मो. नसीम उर्फ छोटू को गिरफ्तार कर कुमारखंड थाना लाया गया. कुमारखंड थाने में कागजी प्रक्रिया पूरी होते ही दिल्ली पुलिस गिरफ्तार अपराधी को लेकर दिल्ली ले कर चले जांएंगे. 

कुमारखंड थानाध्यक्ष इंस्पेटर उदय कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मोहम्मद नसीम उर्फ छोटू मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के परमानंदपुर गांव के निवासी हैं. ये कुमारखंड थाना क्षेत्र के टिकुलिया गांव स्थित अपने सुसराल में छिपकर रह रहे थे.

(रिपोर्ट: मीना देवी/ मधेपुरा टाइम्स)

दिल्ली में 25 मामलों में वांटेड अपराधी को दिल्ली पुलिस ने मधेपुरा से किया गिरफ्तार दिल्ली में 25 मामलों में वांटेड अपराधी को दिल्ली पुलिस ने मधेपुरा से किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.