सांसदों के निलंबन को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने जमकर किया प्रदर्शन

146 सांसदों के निलंबन को लेकर इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता समेत नेताओं ने मधेपुरा में जमकर किया प्रदर्शन, आंदोलनकरियों ने निलंबन वापस करने की केंद्र सरकार से की मांग.

मधेपुरा में इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता समेत नेताओ ने केंद्र सरकार के विरुद्ध खोला मोर्चा. 146 सांसदों के निलंबन वापसी को लेकर पीएम मोदी से की मांग. बता दें कि आज जिला मुख्यालय के समाहरणालय गेट के सामने सैकड़ों कार्यकर्ता समेत नेताओ ने नेशनल हाइवे सहरसा-पूर्णियां 107 मुख्य मार्ग जाम कर घंटो प्रदर्शन किया. इस दौरान केंद्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की. 

वहीं जदयू के पूर्व एमएलसी विजय वर्मा ने बताया कि सांसद अपनी सुरक्षा की मांग कर रहे थे जिसमे ना तो पीएम मोदी ने संज्ञान लिया और ना ही गृह मंत्री ने कोई संज्ञान लिया. उल्टे सदन में 146 सांसदों को निलंबन कर दिया गया. जिसके विरोध में आज इंडिया गठबंधन के 28 दलों के कार्यकर्ता समेत नेताओ ने पूरे देश में आंदोलन किया. हम लोगों का मांग है कि जल्द से जल्द सभी निलंबन किए गए सांसदों को निलंबन की प्रक्रिया से मुक्त किया जाय.

सांसदों के निलंबन को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने जमकर किया प्रदर्शन सांसदों के निलंबन को लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने जमकर किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.