Triple Murder Case: सकरपुरा गांव में दहशत का माहौल

मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के सकरपुरा गांव के काले टोला, वार्ड 05 में हुए तिहरे हत्याकांड के दूसरे दिन मंगलवार को मातम और भय का माहौल बना रहा. पोस्टमार्टम कराने के बाद तीनों शव सोमवार की शाम को ही परिजनों को सौंप दिया गया. शवों का दाह-संस्कार करने के लिए नाते-रिश्तेदार परिजनों के घर पहुंचने का इंतजार करते रहे. रविवार की देर रात घर में घुस कर पति-पत्नी और छोटे पुत्र की हत्या किए जाने की घटना के बाद से एहतियात के तौर पर पुलिस सोमवार से ही गांव में कैंप रही है. 

मालूम हो कि रविवार की रात सकरपुरा के काले टोला निवासी सूर्य नारायण गुप्ता (65), उनकी पत्नी अनीता देवी (55) और पुत्र प्रद्युम्न (30) की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. सोमवार की सुबह तिहरा हत्याकांड की खबर फैलने के बाद से गांव के लोग सकते में हैं. मालूम हो कि मृतक का बड़ा पुत्र सुशील कुमार हैदराबाद में सुरक्षा गार्ड का काम करता है. घटना की सूचना दिए जाने के बाद से परिजन उसके घर पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं. उसके पहुंचने के बाद उसके माता- पिता और भाई के अंतिम संस्कार करने की बात कही जा रही है. 

वहीं दूसरी ओर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार का कहना है कि हत्याकांड की जांच करने में टीम लगी है. सभी बिन्दुओं पर मामले की जांच की जा रही है. मामले का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा.

Triple Murder Case: सकरपुरा गांव में दहशत का माहौल Triple Murder Case: सकरपुरा गांव में दहशत का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.