हार्डवेयर मोटर पार्ट्स एवं स्टेशनरी दुकानों में लाखों की चोरी

मुरलीगंज एन.एच. 107 मीरगंज चौक पर मंगलवार रात चोरों द्वारा हार्डवेयर मोटर पार्ट्स एवं स्टेशनरी दुकानों में लाखों की चोरी कर ली गई.

सहरसा-पूर्णिया NH 107 एवं स्टेट हाईवे 91 जदिया कुमारखंड को जोड़ने वाले, मुरलीगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज चौक पर बीती रात मंगलवार रात के 3:00 बजे अज्ञात चोरों ने दो दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित दुकानदार राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि बीती रात करीब 3:00 बजे के आसपास अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान के शटर में लगे ताले को काटकर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. मोटर पार्ट्स की दुकान से लाखों रुपए का मोबिल और 50000 नगद चोरों ने उड़ा लिया. पीड़ित दुकानदार के द्वारा मामले की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई. 

वहीं चोरी की दूसरी घटना पड़ोसी के ही स्टेशनरी सामानों के दुकानदार सिंटू कुमार के किताब दुकान में भी अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया है. उनके दुकान से भी लगभग डेढ़ लाख रुपए से ऊपर का सामान चोरों ने उड़ा लिया. दुकान में रखा लैपटॉप, बैटरी, स्टेशनरी तथा प्लास्टिक लेमिनेशन चोरों ने चुरा लिया. मीरगंज चौक पर हुए इस भीषण चोरी की घटना से शहर के दुकानदार सहमे हुए हैं.

वहीं मौके पर मौजूद भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष सह व्यवसायी मनोज भगत ने कहा कि मुरलीगंज में प्रशासन की उदासीनता के कारण आए दिन लगातार आपराधिक घटना घट रही है लेकिन आपराधिक घटना और अपराधियों पर नकेल कसने में मुरलीगंज प्रशासन पूरी तरह से विफल साबित हो रही है.

हार्डवेयर मोटर पार्ट्स एवं स्टेशनरी दुकानों में लाखों की चोरी हार्डवेयर मोटर पार्ट्स एवं स्टेशनरी दुकानों में लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.