मधेपुरा के मजदूर की हरियाणा में इमारत से गिरकर हुई मौत, मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत बिशनपुर कोड़लाही पंचायत के वार्ड 5 रामपट्टी टोला जमुआहा निवासी एक मजदूर की हरियाणा के हिसार जिले में अचानक मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही पत्नी, दो लड़के और अन्य परिजन के उपर पहाड़ टूट पड़ा. सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. 

बताया गया कि प्रखंड के बिशनपुर कोड़लाही पंचायत के वार्ड पांच रामपट्टी जमुआहा निवासी रंजय यादव (35) हिसार जिले के सेक्टर 9-11 में उसकी मौत इमारत पर से गिरने से होने की बात कही जा रही है. बताया गया कि स्थानीय पुलिस के प्रारंभिक जांच के पश्चात पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को उनके गांव भेज दिया गया. जहां बुधवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. घटना को लेकर मृतक की पत्नी और दो 8 और 10 वर्षीय पुत्र का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. मृतक का शव मंगलवार को रात में गांव पहुंचा. जहां ग्रामीणों की भीड़ देखने के लिए उमड़ पड़ी. 

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रंजय यादव अपने परिवार जिसमें पत्नी और दो पुत्र के लिए एकमात्र जीने का सहारा था. जिनके अचानक मौत हो जाने से उनका परिवार पूरी तरह स्तब्ध है और गुजर बसर करने की समस्या खड़ी हो गई है. उनकी पत्नी पहाड़ सी जिंदगी किसके सहारे चलाएगी और अपने बच्चों का लालन पालन कैसे करेगी इस फिक्र में रो-रो कर हर पल चित्कार उठती है. उन्हें क्या पता था कि जिस शख्स के सहारे वह अपना जीवन यापन कर रही थी वह पैसा कमाने घर से बाहर जो गया तो फिर लौट कर नहीं आएगा. इस अप्रत्याशित घटना से ग्रामीण भी पूरी तरह मर्माहत हैं.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

मधेपुरा के मजदूर की हरियाणा में इमारत से गिरकर हुई मौत, मचा कोहराम मधेपुरा के मजदूर की हरियाणा में इमारत से गिरकर हुई मौत, मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.