जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का ऐलान, आगामी 9 जनवरी से कोसी डैम और सीमांचल के विशेष स्टेटस को लेकर होगा आंदोलन

मधेपुरा में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान, आगामी 9 जनवरी से कोसी डैम और सीमांचल की विशेष स्टेटस को लेकर होगा बड़ा आंदोलन. 

प्रथम चरण में पूर्णियां के रंग भूमि मैदान से आंदोलन की तैयारी की बनेगी रणनीति

मधेपुरा में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान, कोसी डैम और मजदूरों के पलायन पर रोक तथा सीमांचल के विशेष स्टेटस के सवाल को लेकर आगामी 9 जनवरी से सरकार के विरुद्ध होगी बड़ी आंदोलन की आगाज. बता दें कि आज मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित अतिथिगृह में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि कोसी डैम निर्माण और सीमांचल के विशेष स्टेटस को लेकर हमारी लड़ाई आगामी 9 जनवरी से प्रारंभ होगी. उन्होंने कहा कि सबसे पहले कोसी डैम और सहरसा में एम्स अस्पताल तथा पूर्णियां में विशेष हाई कोर्ट बैंच व हवाई अड्डा साथ ही मधेपुरा, सुपौल से सीधा राजधानी के लिए बड़ी रेल के अलावे पलायन पर रोक लगाने हेतु बड़े कारखाने के सवालों पर हमारी उग्र आंदोलन होगी.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि प्रथम चरण में पूर्णियां के रंग भूमि मैदान में करीब 5 लाख से अधिक लोग जुटेंगे. इस दौरान आंदोलन की रणनीति तैयार होगी  और दूसरे चरण में सहरसा के पटेल मैदान से आंदोलन का आगाज होगा. वहीं उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में धरना, दूसरे चरण में उपवास तथा तीसरे चरण में सभी जिला में प्रदर्शन, चौथे चरण में स्टेट हाइवे को छोड़कर नेशल हाइवे चक्का जाम, पांचवे चरण में रेल चक्का जाम, इसी प्रकार भूख हड़ताल और अंतिम चरण में जेल भरो आंदोलन होगी.

वहीं जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने 146 सांसदों के निलंबन पर देश के पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि इस देश में बाबा भीम रॉव अंबेडकर के विचाराधारा को मानने वाले लोगों को आगे बढ़ाने के साथ-साथ इस देश में दबे कुचले दलित परिवार के लोगों को पीएम बनाने की सख्त जरूरत है. ज्ञात हो कि इस मौके पर एआईएसएफ के दर्जनों छात्रों ने पप्पू यादव के पार्टी में शामिल होकर  सदस्यता भी ग्रहण किया. वहीं जाप प्रमुख पप्पू यादव और जाप के जिलाध्यक्ष ने पार्टी में शामिल सभी लोगों को झंडा देकर सम्मानित किया.

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का ऐलान, आगामी 9 जनवरी से कोसी डैम और सीमांचल के विशेष स्टेटस को लेकर होगा आंदोलन जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का ऐलान, आगामी 9 जनवरी से कोसी डैम और सीमांचल के विशेष स्टेटस को लेकर होगा आंदोलन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.