22 जनवरी को मधेपुरा में विशाल आक्रोश मार्च सह महाधरना का होगा आयोजन: विनीता भारती

पूर्व पार्षद - पूर्व मुख्य पार्षद प्रत्याशी नगर परिषद् मधेपुरा सह मधेपुरा विकास मंच के संयोजक कुमारी विनीता भारती ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि नगर परिषद् के गठन को लगभग एक वर्ष पूरे हो चुके हैं, लेकिन नगर की विकास एक दम ठप पड़ा है.

आज एक साल से अधिक समय से नगर की जनता मुख्य पार्षद विहीन हो चुकी है. आगामी 22 जनवरी 2024 को मधेपुरा की आम जनता विशाल आक्रोश मार्च सह महाधरना का आयोजन करेगी.

उन्होंने कई सवाल उठाते हुए कहा कि आज नगर में जल - जमाव का निदान क्यों नहीं हो रहा है, शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के लिए कचड़ा से निदान क्यों नहीं हो पा रहा है. गृह विहीन को प्रधानमंत्री आवास व भूमिहीन को वास की जमीन क्यों नहीं, वर्ष 2022-2023 में दर्जनों सड़क व नालों का कर्यादेश निर्गत के बाबजूद निर्माण क्यों नहीं हुआ, भवन निर्माण नक्शा व होल्डिंग टैक्स के लिए निर्धारित सरकारी दर पर कार्य क्यों नहीं हो रहा है, नया बस स्टैंड का टेंडर आखिर आज तक क्यों नहीं हुआ? विभिन्न वार्डो में जर्ज़र सड़कों का निर्माण आखिर क्यों नहीं हो रहा है, सी सी टी भी कैमरा लगाने व कचड़ा प्रबंधन में व्याप्त भ्रष्टाचार का हिसाब आज तक नगर की सरकार क्यों नहीं दे पा रही है? प्रधानमंत्री आवास योजना, कन्या विवाह योजना, वृद्धा अवस्था व विधवा पेंशन के लाभार्थी को नए राशि का भुगतान क्यों नहीं किया जा रहा है? 

कहा कि आज यह समस्या नगर की मुख्य समस्या बन चुकी है और इन्ही समस्या को लेकर मधेपुरा नगर की जनता नगर कार्यलय के समक्ष एक विशाल आक्रोश मार्च सह महाधरना का आयोजन करेंगी और नगर की सरकार से एक साल का हिसाब और जबाब मांगेगी. मैं नगर के सम्मानित जनता से विशेष आग्रह करती हूँ कि आप सभी इस विशाल आक्रोश मार्च सह महाधरना कार्यक्रम में शामिल होकर अपनी आवाज़ को बुलंद करें.

प्रेस वार्ता में मधेपुरा विकास समिति के सदस्य श्री रामजी प्रसाद यादव, रुद्रनारायण यादव, संजीव कुमार, आशीष कुमार, गुंजन कुमार विक्की कुमार, अखिलेश कुमार, कुंदन कुमार, ओम यदुवंशी, सीताराम मंडल, भूपी पासवान सहित दर्जनों नागरिक मौजूद थे.

22 जनवरी को मधेपुरा में विशाल आक्रोश मार्च सह महाधरना का होगा आयोजन: विनीता भारती 22 जनवरी को मधेपुरा में विशाल आक्रोश मार्च सह महाधरना का होगा आयोजन:  विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.