सिद्धार्थ वर्मा द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर बी.आर. ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह

राज्यस्तरीय विद्यालय कराटे प्रतियोगिता में बी.आर. ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल मुरलीगंज के दसवीं के छात्र सिद्धार्थ वर्मा ने जीता स्वर्ण पदक.

प्राचार्य डॉ मौसम सिंह ने कहा कि अगर मन में सच्ची लगन हो और दिल में कुछ कर गुजरने की चाहत हो तो कोई भी कार्य असम्भव नहीं होता. यही कारनामा कर दिखाया है मुरलीगंज बी. आर. ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के छात्र सिद्धार्थ वर्मा ने. कला संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालय कराटे प्रतियोगिता में छात्र सिद्धार्थ वर्मा ने +82 किलोग्राम भार कराटे प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था. यह प्रतियोगिता 07 एवं 8 दिसंबर को खेल भवन गया में संपन्न हुआ. इस प्रतियोगिता में अंडर 17 कोटि में सिद्धार्थ वर्मा ने भाग लिया था. सिद्धार्थ वर्मा के स्वर्ण पदक जीतने पर उनका चयन राष्ट्रीय विद्यालय कराटे प्रतियोगिता के लिए भी हुआ है.

सिद्धार्थ वर्मा द्वारा स्वर्ण पदक हासिल किए जाने पर आज विद्यालय में सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस सम्मान समारोह में विद्यालय के निदेशक डॉ मानव सिंह ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि कि आप में अगर सच्ची लगन है तो आप किसी भी क्षेत्र में अच्छा कर सकते हैं. सिर्फ आपके इच्छा शक्ति पर निर्भर करता है कि आप उसे कितनी लगन के साथ प्रयास कर रहे हैं तो सफलता आपके कदम चूमेगी. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ वर्मा 2011 में विद्यालय में प्रवेश लेकर पढ़ाई प्रारंभ की थी और आज वह हमारे विद्यालय के दसवीं का छात्र है. जिला का पहला छात्र है जिसने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में पहली बार उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है. छात्र को सम्मानित करते हुए विद्यालय की ओर से 5100 नगद एवं ट्रैकसूट ₹3100 डी एन एंटरप्राइजेज मुरलीगंज गोल बाजार द्वारा, नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा 5100 नगद देकर छात्र को सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉ मौसम कुमारी ने कहा कि अगर मन में सच्ची लगन हो और दिल में कुछ कर गुजरने की चाहत हो तो कोई भी कार्य असम्भव नहीं होता यही कारनामा सिद्धार्थ वर्मा ने कर दिखाया है.

ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल, मुरलीगंज के निदेशक मानव सिंह, मौसम सिंह, संगीता यादव एवं खेल संघों के सचिव ने पदक विजेताओं को बधाई दी है. 

मौके पर विद्यालय के निदेशक डॉ मानव सिंह, प्राचार्य डॉ मौसम सिंह, मुरलीगंज नगर पंचायत की अध्यक्षा, सूरज जायसवाल, बजरंग चौधरी, अंकित कुमार, मारवाड़ी युवा मंच अमित अग्रवाल, डीके एंटरप्राइजेज के दीपक कुमार, विद्यालय के शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मचारी तथा छात्र एवं छात्राएं मौजूद थी.

सिद्धार्थ वर्मा द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर बी.आर. ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह सिद्धार्थ वर्मा द्वारा स्वर्ण पदक जीतने पर बी.आर. ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल में सम्मान समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 11, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.