आम के बगान में पेड़ से लटकता मिला शख्स का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मधेपुरा के ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत विषवाड़ी पंचायत के झंझरी वार्ड-11 में शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव आम के बागान में फंदे से लटकता मिला. मृतक की पहचान मो. अलाउद्दीन के बेटे मो. सराजुल (40) के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव को आम के पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है.

मृतक के छोटे भाई मो. जुबैर आलम ने बताया कि मो. सराजुल गुरुवार की शाम लगभग 7 बजे घर से निकला था. देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. सुबह में जब कुछ लोग खेत की ओर गए तो घर से करीब एक किलोमीटर दूर आम के बागान में पेड़ से शव लटका हुआ मिला. इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी ग्वालपाड़ा थाने की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया. 

चचेरे भाई मो. खाजा आलम ने बताया कि घटनास्थल से करीब 10 मीटर दूर मृतक का चप्पल और गमछी रखा हुआ था. उन्होंने कहा कि इससे लग रहा है कि किसी ने इसकी हत्या कर शव को आम के पेड़ पर लटका दिया.

वहीं ग्वालपाड़ा थानाध्यक्ष विजय कुमार पासवान ने बताया घटना की जानकारी मिलते ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

आम के बगान में पेड़ से लटकता मिला शख्स का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका आम के बगान में पेड़ से लटकता मिला शख्स का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.