बाबा भीम रॉव अंबेडकर पुण्यतिथि पखवाड़ा पर दलित वंचित अधिकार सम्मेलन

मधेपुरा में डॉक्टर बाबा भीम रॉव अंबेडकर पुण्यतिथि पखवाड़ा के अवसर पर दलित वंचित अधिकार सम्मेलन का हुआ आयोजन, सैकड़ों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता समेत अन्य लोग.

मधेपुरा के कला भवन परिसर में आज डॉक्टर बाबा भीम रॉव अंबेडकर पुण्य तिथि पखवाड़ा के अवसर पर दलित वंचित अधिकार सम्मेलन का भव्य आयोजन किया गया . जहां कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रो,चंद्रशेखर ने की. इस मौके पर राजद के कई महिला प्रकोष्ठ तथा अन्य प्रकोष्ठ के दिग्गज नेता कार्यक्रम में शरीक हुए . वहीं कार्यक्रम के दौरान राजद के पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम समेत कई नेताओं ने मंच से बाबा भीम रॉव अंबेडकर व संविधान पर चर्चा भी की, साथ हीं आगामी 2024 चुनाव में राजद के पक्ष में लोगों को एक जुट होने का आह्वान भी किया.

बता दें कि इस मौके पर मधेपुरा राजद विधायक सह बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री प्रो,चंद्रशेखर ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले मामले को लेकर सीबीआई में मुकदमा दर्ज किया और मामले का खुलासा किया लेकिन उनको हीं मुदालय बनाया गया और उच्च जाति के थे, जगरनाथ मिश्र उन्हें कुछ भी नहीं हुआ आज भी केंद्र में बैठे लोग लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार को तंग तबाह किया जा रहा है लगातार लालू यादव जेल की सफर कर रहे हैं इसलिए हम आप लोगों को सावधान करना चाहते हैं केंद्र में बैठे उन सांप्रायिक ताकत वाले लोग के झांसे में ना आवे उनसे सावधान रहने की जरूरत है. इतना हीं नहीं उन्होंने उच्च जाति का हवाला देते हुए कहा कि अब समझिए कौन सा बेटा मधेपुरा की धरती ने पैदा किया जिसके जीभ का कीमत 10 करोड़ हो गया, किसने लगाई ये कीमत जिसने हमारे पुरखों का अंगूठा काटा . जाति के नाम पर हमारे पुरखे एकलव्य का अंगूठा काटा, जिन लोगों लालू प्रसाद यादव को जेल जाने पर मजबूर किया और पूरे परिवार को तंग और तबाह कर रहा है, ऐसे लोगों सावधान रहने की जरूरत है. 

बाबा भीम रॉव अंबेडकर पुण्यतिथि पखवाड़ा पर दलित वंचित अधिकार सम्मेलन बाबा भीम रॉव अंबेडकर पुण्यतिथि पखवाड़ा पर दलित वंचित अधिकार सम्मेलन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 21, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.