हत्या के विरोध में शव को स्टेट हाईवे पर रखकर जाम कर किया प्रदर्शन

मुरलीगंज थानाक्षेत्र में हुई हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने मंगलवार को शव को प्रसादी चौक स्टेट हाईवे पर 91 रखकर 9:00 बजे से दिन के 3:00 तक को जाम कर प्रदर्शन किया.

मंगलवार को मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर सोमवार को देर शाम किराना दुकानदार की अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसमें परिजनों ने मंगलवार को सबको स्टेट हाईवे 91 पर रखकर  हत्या की साजिश करने व हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे।

 लोगों ने मौके पर वरीय अधिकारी को बुलाने एवं हत्या में संदीप आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

गौरतलब हो कि सोमवार की देर शाम को रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 17 नया नगर टोला में 35 वर्षीय राजेश हसदा को अपराधियों ने गोली मार दी थी जिसमें उनकी मौत हो गई घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है मामला भूमि विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है स्थानीय लोगों ने बताया कि नए-नए भूमाफियाओं के द्वारा अवैध जमीन की खरीद बिक्री के कारण इस तरह की स्थिति बन गई है.

पदाधिकारी के पहुंचने के उपरांत आश्वासन पर जाम को खोल दिया गया. कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी एवं पीड़ित परिजनों को मुआवजा भी मिलेगा.

हत्या के विरोध में शव को स्टेट हाईवे पर रखकर जाम कर किया प्रदर्शन हत्या के विरोध में शव को स्टेट हाईवे पर रखकर जाम कर किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.