लायंस क्लब फेमिना ने चलाया हंगर प्रोग्राम, 400 लोगों के बीच भोजन के पैकेट का वितरण

मधेपुरा में लायंस क्लब मधेपुरा फेमिना द्वारा अपना पहला कार्यक्रम सिंहेश्वर बाबा मंदिर से हंगर प्रोग्राम से शुरू किया गया । मंगलवार को फेमिना के सदस्यों ने मंदिर परिसर में करीब चार सौ लोगों के बीच पूरी-सब्जी, जलेबी और खीर से युक्त भोजन का पैकेट वितरित किया। 

इस अवसर पर लायंस क्लब फेमिना की अध्यक्ष अग्रणी घोष ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को स्वादिष्ट और पोषण से भरपूर भोजन कराना लायंस क्लब फेमिना का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति द्वारा जिले में सामाजिक सरोकारों से जुड़े कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 

फेमिना की सचिव अनिता कुमारी ने कहा कि अन्न को बर्बाद नहीं करना चाहिए। अन्न को बचाकर गरीबों के बीच बांटने से सुखद अनुभूति मिलती है। उन्होंने कहा कि लायंस क्लब फेमिना का यह पहला कार्यक्रम है जो बाबा  मंदिर परिसर से शुरू किया गया है। अब आगे अन्य कार्यक्रम चलाया जाएगा। इसके लिए सबों का सहयोग

जरूरी है। 

कोषाध्यक्ष प्रो. भारती झा ने कहा कि समाज की उन्नति को अब महिलाएं भी सक्रिय हो गई है। लायंस क्लब फेमिना के माध्यम से समाज के विकास में महिलाएं अग्रणी भूमिका निभाएगी। 

मौके पर लायंस के पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर कुमार, पूर्व सचिव इंद्रनील घोष, सामाजिक कार्यकर्ता दिलीप खंडेलवाल , चंदा कुमारी, संजन सिंह, शिवानी अग्रवाल, शिवांगी गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे। हंगर प्रोग्राम में मुस्कान अग्रवाल का जन्मदिन उत्सव भी मनाया गया।

(नि. सं.)

लायंस क्लब फेमिना ने चलाया हंगर प्रोग्राम, 400 लोगों के बीच भोजन के पैकेट का वितरण लायंस क्लब फेमिना ने चलाया हंगर प्रोग्राम, 400 लोगों के बीच भोजन के पैकेट का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.