खुर्दा मेला में भोजपुरी स्टार सिंगर गुंजन सिंह और अनुपमा यादव ने मचाया धमाल

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के खुर्दा में सार्वजनिक युवा शक्ति दुर्गा पुजा मेला समिति के तत्वावधान में व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के संरक्षण में खुर्दा मेला में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के तीसरे व अंतिम दिन रविवार की रात भोजपुरिया धमाल की गंगोत्री में रातभर हजारों दर्शक डुबकी लगाते दिखे। 

आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज मशहूर भोजपुरी सिंगर स्टार गुंजन सिंह के गाए भक्तिगीत निमियां के पेड़वा माई के मंदिरवा ......निमियां के डारि मईया झुलेली झुलनवां कि झुली झुली ना..... के साथ की । इसके बाद उन्होंने आन वान शान व ई गमछिया, यूपी बिहार के गुमान वा गमछिया....,की सारा हिन्दुस्तान बसता मेरे बिहार में..., पागल बना के हमारा घूमेली पटनवा में एक बेर मिल ली हें रांची पागलखनवां में..., तोर बिना दुनिया बिरान लागे गोरी है..., की घुट घुट के कैसे जिए हम तोहरे याद में.... जैसे एक से बढ़कर एक भोजपुरी गीतों की झडी लगा दी। इस दौरान गुंजन सिंह गाना गाते हुए दर्शकों के बीच में पहुंचकर दर्शकों को गाना गवाते और झूमाते नजर आए। इसके बाद मिस रिया, मिस जिया और मिस स्वीटी ने लगातार एक से बढ़कर एक रिकॉर्डिंग डांस की प्रस्तुति देकर दर्शकों को रोमांचित करती रहीं। रात करीब एक बजे खुर्दा मंच पर पहुंची मशहूर भोजपुरी सिंगर स्टार अनुपमा यादव ने भर दे झोली ऐ मेरी मैया बिगड़ी बनाने आए हैं.. भक्ति गीत से अपने गायकी की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने बड़ा निक लागेला बलम जी के बोलिया.., जैसे सोचले रहनी वैसन पियवा मोर बा सांवर ना गोर बाडि हो..., तोहरा राजा जी के दिलवा टूट जाई...., नाबाजिया बर क्या जाने मुझे दिल की बीमारी है मुझे दिल की बीमारी है..., जैसे एक से बढ़कर एक भोजपुरिया गीतों से समा बांध दिया। कार्यक्रम के दौरान गायक गुंजन सिंह और अनुपमा यादव ने युगल गीत गाकर उपस्थित हजारों श्रोताओं को झूमने पर विवश कर दिया। मौके पर बीच-बीच में मशहूर युटुबर कॉमेडियन राज सोनी बीच-बीच में गुद गुदाते रहे। वहीं इनके एक से बढ़कर एक प्रस्तुति से दर्शक लोटपोट होते रहे। कार्यक्रम में उद्घोषक के रूप में रूपेश कुमार ने भी अपनी छाप छोड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इससे पूर्व

  आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व सांसद सह जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने किया। उन्होंने कहा कि गरीब और गरीबी से लड़ाई सदैव रही है और आम आदमी को परेशान करने वाले सिस्टम के खिलाफ ताउम्र लड़ाई लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद हर लोगों के चेहरे पर खुशी देखना है और इसके लिए मैं सदा दिन-रात लगा रहता हूं। पूर्व सांसद ने कहा कि खुर्दा मेला का आयोजन और सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान एक से बढ़कर एक फिल्मी हस्ती को लाकर मनोरंजन करवाना भी इसी कड़ी से जुड़ी हुई है। उन्होंने कहा कि हुए हर व्यक्ति हर परिवार और हर समाज के साथ जुड़कर रहना ही अपनी जिंदगी समझते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि आप भी हमसे जुड़कर रहिए और हमें अपना प्यार दीजिए ताकि हमें आपकी खुशी बनाए रखने में मदद मिले। 

उन्होंने लोगों से कोसी और सीमांचल की विकास के लिए तथा आर्थिक आजादी के लिए 5 नवंबर को बीएन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में आयोजित हो रहे सम्मेलन में भाग लेने का भी आह्वान किया। पूर्व सांसद ने कहा कि जब तक सांस है मैं आप आम जनता के साथ रहूंगा। 

मौके पर भभुआ के पूर्व विधायक रामचंद्र यादव, मेला समिति के सचिव सह संयोजक विनोद यादव, अध्यक्ष श्यामानंद प्रसाद, मनोज यादव, कृष्ण कुमार यादव ,अरविंद कुमार यादव, राजेंद्र राजू , गुड्डू यादव, राजीव बबलू , मो इलियास , मुकेश यादव , मंटू कुमार सिंह, रतन देव यादव, पिंटू यादव, सुशील यादव, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कुमारखंड थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर उदय कुमार , पुलिस पदाधिकारी के साथ दर्जनों पुलिस बल के जवान व चौकीदार पुरी मुस्तैदी के साथ तैनात नजर आए। साथ ही दर्जनों की संख्या में मेला कमेटी के युवा कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल व शांतिपूर्ण माहौल में कायम रखने के लिए लगातार भीड़ को नियंत्रित करते दिखे।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

खुर्दा मेला में भोजपुरी स्टार सिंगर गुंजन सिंह और अनुपमा यादव ने मचाया धमाल खुर्दा मेला में भोजपुरी स्टार सिंगर गुंजन सिंह और अनुपमा यादव ने मचाया धमाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.