नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत एक गांव में 12 अक्टूबर को एक महादलित नाबालिग लड़की के साथ कुछ मनचलों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है.

पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से वह गांव के ही दूसरे वार्ड के लड़के को जानती थी जो उजले कलर के अपाचे से हमारे घर के पास आया जाया करता था. बाद में पहचान होने के बाद बातचीत होने लगी. इसी क्रम में पिछले दिनों पिछले दिनों जब हम देर रात शौच क्रिया के लिए निकल रहे थे तो उजले रंग के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी पुष्प राज ने कहा आओ तुमको ठंडा पिलाते हैं, इस पर हमने कहा कि हम ठंडा नहीं पीते हैं. उसके साथ एक लड़का और था और उसने मुझे जबरदस्ती छोटे से काले रंग की बोतल में शायद वह कफ सिरप था या उसमें कुछ मिला हुआ था मुझे पिला दिया. उसके बाद मुझे पता नहीं है कि क्या हुआ क्या नहीं। जब सुबह को मुझे होश आया तो मैं करते हुए अपने आप को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज के बेड पर पाया जहां से मुझे मेरे ननिहाल मुरलीगंज से आए परिजन ननिहाल लाए फिर ननिहाल से हम मां के साथ गांव पहुंचे. अगले दिन मां मुझे इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा ले गई. 

उधर जानकारी होने पर महिला सुरक्षा सेवा संगठन की बिहार स्टेट प्रेसिडेंट रूही सिंह ने पहुंचकर मामले की ली जानकारी. रूही सिंह ने बताया कि दरिंदगी की तो इन्तहा हो गई. यहां एक साथ नशा पिलाकर लड़की के साथ 6-7 लड़कों ने दुष्कर्म किया है जैसा कि पीड़िता ने बताया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उसे उठाकर बलात्कारी जब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में छोड़कर भाग गए तो क्या उसका इलाज वहां नहीं होना चाहिए, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की बड़ी लापरवाही सामने आई है. कहा कि पुलिस इस तरह लापरवाह है यह सीधा-सीधा दिख रहा है कि मजिस्ट्रेट के सामने बिना बयान दर्ज करवाए नाबालिक गैंगरेप की पीडिता लड़की को ट्रेन से बिना पुलिस अभिरक्षा में ऐसे ही घर आने के लिए छोड़ दिया गया. 

मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर दो नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.