पीड़िता से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने सरकार पर साधा निशाना

बिहार के पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू आज मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के गांव पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता एवं उनके परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने पीड़िता व परिजनों को हर हाल में न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि एक महादलित परिवार की नाबालिग लड़की से गैंगरेप मानवता को शर्मसार करने वाली यह घटना महादलित नाबालिग के साथ घटित हुई है. जिसे हम लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. 

इस दौरान उन्होंने सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब-जब जंगल राज वाले के साथ मिलकर सरकार बनाते हैं तब तब बिहार में जंगल राजा आ जाता है. पहले जंगल राज में लूट, हत्याएं, डकैती जैसी घटना हुआ करती थी लेकिन अब बलात्कार और गैंगरेप जैसी घटना घट रही है. आम लोग सुरक्षित नहीं रह गए. उन्होंने मामले में अस्पताल पर भी आरोप लगाया है कि जांच रिपोर्ट में हेर फेर कर आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है. इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और दोषियो पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. उन्होंने कहा कि हम आगामी विधानसभा के सत्र में इस मुद्दे को उठाएंगे और सरकार से जवाब तलब करेंगे. 

इस दौरान वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू से आग्रह किया कि मुरलीगंज सामुदायिक अस्पताल में बेहोशी की हालत में लड़की बरामद हुई लेकिन अस्पताल में उनका इलाज नहीं किया गया. आखिर उनका इलाज क्यों नहीं किया गया, यह भी एक गंभीर प्रश्न है. इसलिए इस मामले की भी गंभीरता से जांच करने की मांग की है.

गौरतलब हो कि बीते 11 अक्टूबर बुधवार की रात को एक महादलित के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई थी. जिसके बाद मधेपुरा महिला थाना में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया. जिसमें चार लोगों को नामजद किया गया था. पुलिस के अनुसार दो की गिरफ्तारी हो गई है जबकि दो अभी फरार चल रहा है.

पीड़िता से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने सरकार पर साधा निशाना पीड़िता से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने सरकार पर साधा निशाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.