अज्ञात युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की आशंका

मधेपुरा शहर के पूर्वी नदी में बुधवार को एक युवती की लाश को पुलिस ने बरामद किया. जबकि नदी के तेज धारा में एक युवक का लाश बह गया. युवती की शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. पुलिस ने युवक के शव होने की पुष्टि नहीं की. जबकि प्रत्यक्षदर्शी की माने तो युवक का शव नदी के तेज धारा में बह गया. शव को देखकर आम लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. प्रेम प्रसंग में आत्महत्या करने की चर्चा है.

थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि 11:30 बजे के आसपास सूचना मिली कि शहर के पूर्वी नदी टीपी कॉलेज के पूरब बेल्हा घाट नदी में एक लाश है. सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ पहुंच कर लाश को नदी से निकाला गया. पहले तो लाश देखकर पता चला कि लाश किसी युवक का है क्योंकि वह शर्ट और पेन्ट पहन रखा था लेकिन बाद में लाश की पहचान युवती के रूप में हुई. पुलिस ने तत्काल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दूसरे लाश के बावत थानाध्यक्ष ने बताया कि उसका पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि युवती की उम्र लगभग 25 वर्ष होगी. उन्होंने बताया कि लाश को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि शव पुराना नहीं है. आसपास के थाना क्षेत्र में किसी गुमशुदगी की सूचना नहीं है न ही शव की अब तक पहचान हुई है.

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है कि एक युवती का लाश को सदर थाना पुलिस ने बरामद किया है. शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. आसपास के थाना को शव के बावत सूचना दी गयी है. शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या का. एक युवक के शव के बावत भी चर्चा है लेकिन इसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है. वैसे युवक के शव को पुलिस तलाश रही है. थानाध्यक्ष को शव की पहचान के लिए 72 घंटे रखने का आदेश दिया गया है.

अज्ञात युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की आशंका अज्ञात युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या या आत्महत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.