दो फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 10 हजार रुपये की लूट

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत स्थित बाढ़ आश्रय स्थल के समीप शुक्रवार को तकरीबन साढ़े तीन बजे अज्ञात बदमाशों ने दो निजी फाइनेंस बैंक कर्मी से हथियार के बल पर एक लाख दस हजार रुपये नकद लूट कर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार एक निजी फाइनेंस बैंक फ्यूजन के कर्मी पप्पू कुमार और कन्हैया कुमार लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के विभिन्न वार्डों में जाकर तीन जगह पर मीटिंग कर और वसूली करके अपने ऑफिस अररिया जिले के भरगामा लौट रहे थे. जैसे ही ये दोनों फाइनेंस कर्मी लक्ष्मीपुर भगवती पंचायत के बाढ आश्रय स्थल के पास चौमुहान के समीप पहुंचे कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने पहले पप्पू कुमार की गाड़ी को पीछे से ठोका. फिर पिस्टल सटाकर उनके बैग में रखे लगभग 60 हज़ार रुपए लूट लिया. वहीं जान से मारने की कोशिश भी की लेकिन किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रहे. 

वहीं साथ चल रहे दूसरी बाइक पर सवार एक अन्य  बैंककर्मी कन्हैया कुमार ने बताया कि उनके सहयोगी पप्पू कुमार से छिनतई की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने उनकी कनपट्टी पर पिस्टल सटाकर बैग से रुपए छीनने लगे और उनके पास बैग में रखा लगभग 50 हज़ार रुपए छिन लिया. घटना के बाद सूचना मिलते ही श्रीनगर थाना के एएसआई नागमणि सिंह और पुलिस बल भी घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की छानबीन में जुट गई है. 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि यहां अक्सर इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है. इस संबंध में थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पीड़ित दोनों फाइनेंस बैंक कर्मी से घटना की जानकारी ली जा रही है और मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पूर्व में भी इस प्रकार थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी द्वारा वसूली के लिए आने पर इसकी सूचना थाना को देने के लिए कहा गया है लेकिन किसी प्रकार की कोई सूचना इन फाइनेंस कंपनी के द्वारा क्षेत्र में प्रवेश करने पर नहीं दी जा रही है. वैसे पुलिस गहन रूप से मामले की छानबीन में जुट गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

दो फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 10 हजार रुपये की लूट दो फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 10 हजार रुपये की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.