सुपौल जिले के युवक का शव मधेपुरा के शंकरपुर में साइफन के बीच चचरी में फंसा मिला

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली साईफन और मोरकाही साईफन (आरडी-53) के बीच में चचरी में फंसे एक युवक का शव शुक्रवार की सुबह में मिला, शव को देखकर ग्रामीणों ने शंकरपुर पुलिस को सूचना दी. 

इस दौरान ग्रामीणों ने शव की फोटो को वायरल किया और सगे संबंधियों में पूछना शुरू कर दिया. जिसके बाद शव की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मचहा वार्ड-13 निवासी 25 वर्षीय बालदेव यादव के पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई. मृतक के परिजनों ने बताया कि गुरूवार को मृतक एमबीसी नहर के किनारे मचहा पुल के समीप शौच करने गया था. इसी दौरान पानी लेने के दौरान पैर गड्ढे में फिसल गया, जिसके बाद खोजबीन शुरू किया गया लेकिन नहीं मिला. उसके बाद शुक्रवार को यहाँ के ग्रामीण के द्वारा सूचना मिली कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद आकर देखा तो पहचान हो गई. 

इस दौरान शंकरपुर पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. मालूम हो कि शव को देखने से लगता था कि युवक को पीट पीट कर मारा गया है और नहर में फेंक दिया गया है क्योंकि युवक के नाक से खून निकला था और माथे पर चोट का निशान था. घटनास्थल पर परिजन भी जनप्रतिनिधियों के डर से कुछ भी सही सही नहीं बता पा रहे थे. जनप्रतिनिधियों के द्वारा बार-बार परिजनों को कहा जा रहा था कि सोच समझ कर ही कुछ बयान दे.

बताया गया कि मृतक के पिता प्रदेश में रोजगार करता है. मृतक युवक की शादी मौरा बघला गांव में हुआ था. ससुराल वालों को भी कुछ बताने से इंकार कर रहे थे. इधर प्रभारी थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ बता पाएंगे.

सुपौल जिले के युवक का शव मधेपुरा के शंकरपुर में साइफन के बीच चचरी में फंसा मिला सुपौल जिले के युवक का शव मधेपुरा के शंकरपुर में साइफन के बीच चचरी में फंसा मिला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.