बारिश ने बिगाड़ी शहर की सूरत, पूरा शहर हुआ जलमग्न, सदर अस्पताल में भी घुसा पानी

मधेपुरा में अचानक हुई बारिश ने बिगाड़ी शहर की हालत. सदर अस्पताल में भी घुसा बारिश का पानी. मरीजों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. शहर में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. दरअसल नगर परिषद क्षेत्र में जगह-जगह टूटे नाले के खुले ढक्कन में लोग दुर्घटना के शिकार भी हो रहे हैं. 

शहर में कहीं भी जल निकासी की मुकम्मल व्यवस्था नहीं है. जिस कारण पूरा शहर जलमग्न हो गया है. वहीं जिला मुख्यालय के विभिन्न सड़क पर घुटने भर पानी बह रहा है. आने जाने वाले राहगीर को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं शहर में जगह जगह टूटे नाले के खुले ढक्कन में गिरकर लोग हो रहे हैं चोटिल.


बता दें कि जहां मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र समेत पूरे जिला मुख्यालय में हुई दो घंटे की बारिश ने शहर की सूरत बिगड़ कर रख दी है तो वहीं मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल में बारिश का पानी घुस गया है. जिससे मरीजों को हो रही है भारी परेशानी. सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के आसपास घुटने भर पानी जमा हो गया है. जिसके बाद वहां मरीज और उनके परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि जलजमाव की स्थिति को देखते हुए पानी निकालने के लिए अस्पताल प्रबंधन के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मोटर पंप के सहारे पानी निकासी का व्यवस्था किया जा रहा है.

वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए स्वास्थ्य प्रबंधक नवनीत चंद्रा ने बताया कि अत्यधिक बारिश और सड़क ऊंची होने के कारण अस्पताल परिसर में हमेशा जलजमाव की स्थिति बनी रहती है लेकिन मरीजों को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो इसके लिए त्वरित कार्रवाई करते हुए पानी निकाला जा रहा है.

बारिश ने बिगाड़ी शहर की सूरत, पूरा शहर हुआ जलमग्न, सदर अस्पताल में भी घुसा पानी बारिश ने बिगाड़ी शहर की सूरत, पूरा शहर हुआ जलमग्न, सदर अस्पताल में भी घुसा पानी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.