वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर हत्या मामले में परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव

 'सबसे ज्यादा आपराधिक वारदात मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में लगातार चल रहा है कहीं जनप्रतिनिधि की हत्या तो कहीं व्यवसाय पर गोलीबारी. जिले के पुलिस कप्तान से किया अनुरोध, कहा एसआईटी गठित कर लड़की की जल्द हो बरामदगी, गोलीबारी में संलिप्त लोगों की जल्द हो गिरफ्तारी.'

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रजनी पंचायत में शुक्रवार की रात 72 वर्षीय बुजुर्ग पवित्तर दास रात के 12:00 बजे चेहरे एवं पेट पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के उपरांत आज दिन के 1:00 बजे पीड़ित परिजनों से मिलने जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मृतक पवित्तर दास बुजुर्ग के पुत्र सुरेश दास एवं पुत्रवधू गौरी देवी से मिलकर हत्या के कारण के बारे में जानकारी ली. वहीं गौरी देवी ने जब सुप्रीमो को बताया कि 18 अगस्त को उसकी पुत्री को गांव के लोगों के सहयोग से ही अपहरण कर लिया गया था और इसी बावत उसने 19 अगस्त को मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर पुत्री की सकुशल बरामदगी के लिए गुहार लगाई थी. वहीं थाने एवं पंचायत मुखिया प्रतिनिधि द्वारा आश्वासन दिया गया था कि बच्ची की 26 तक सकुशल घर वापसी हो जाएगी.

शुक्रवार 25 की रात ही 12:00 बजे के करीब मोटर पर साइकिल पर सवार दो अपराधियों द्वारा घर के दरवाजे पर बने बंगले में सोए हमारे ससुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

जिले में सबसे ज्यादा गोलीबारी एवं हत्या मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र में

मामले में जाप सुप्रीमो ने कहा कि जिले में सबसे ज्यादा अगर हत्या का ग्राफ है तो वह है मुरलीगंज प्रखंड क्षेत्र. यहां जैसे अपराधियों ने बेखौफ अपना हब बना रखा है. कभी मुखिया की हत्या तो कभी सोए हुए लड़के की गोली मारकर हत्या, माना कि हत्या के उपरांत कुछ दिनों के बाद हत्यारे पकड़े जाते हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं की हत्यारे बेखौफ़ होकर हत्याएं करें और पुलिस बाद में उसे पकड़ कर अपनी पीठ खुद थपथपा ले.

प्रखंड क्षेत्र में अपराधियों की गोलीबारी और कई जगह तो बाल बाल बचे लोग

अप्रैल 22 अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे एक किराना दुकानदार पर बीच शहर में पेट्रोल पम्प के निकट गोली चलाया गया, बाल बाल बचे दुकानदार. पीड़ित दुकानदार गोसाई टोला वार्ड छह निवासी सुरेंद्र साह.

मई 22 मुरलीगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर नदी के किनारे पुल के समीप सीएसपी संचालक के पेड़ में गोली मारकर ₹41 हज़ार की लूट का अंजाम देकर अपराधी फरार. बेलो निवासी सीएसपी संचालक राजीव रंजन.

जनवरी 23 मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत के डुमरिया में अपने दरवाजे पर बने मचान पर सोए अधेड़ पर अज्ञात अपराधियों ने चलाई गोली बाल-बाल बचा. कोल्हायपट्टी डुमरिया वार्ड 11 निवासी वकील यादव.

जनवरी 23 मुरलीगंज के हरिपुरकला में सोए अवस्था में एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक प्रभात कुमार उर्फ बालो यादव.

फ़रवरी 23 मुरलीगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत परमानंदपुर छेका टोला के समीप सीएसपी संचालक को गोली मारकर जख्मी कर दिया और 40 हजार लेकर अपराधी फरार हो गया गोली सीएसपी संचालक के बांह में लगी और वे बाल-बाल बचे. सीएसपी संचालक भिरखी वार्ड नंबर 21 मधेपुरा निवासी रामनरेश कुमार.

मार्च 23 मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुरकला वार्ड नंबर 7 में अपने घर में अपने पति और बच्चों के साथ सो रहे डीलर पुत्र की खिड़की से गोली मारकर हत्या कर दी गई. पीडीएस डीलर कुमारी नूतन अपने इकलौते पुत्र सुशांत कुमार (15 वर्ष) व अपने पति बबलू गुप्ता.

अप्रैल 23 मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत कुमारखंड से अपने घर तमोट परसा लौट रहे पैथोलॉजी संचालक की घर के समीप ही गोली मारकर हत्या कर दी गई. तमोट परसा निवासी मोहन कुमार.

अप्रैल 23 मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत गंगापुर पंचायत के भलनी वार्ड 3 निवासी किराना दुकानदार के पुत्र गुड्डू कुमार को गुटखा सिगरेट के पैसे मांगने को लेकर हुए विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मई 23 दीनापट्टी सखुआ पंचायत के मुखिया दिलीप कुमार को तिलकोडा नहर पर बाइक रोक कर गोलियों से छलनी कर दिया.

जुलाई 23 मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत कोल्हायपट्टी के वार्ड नंबर 2 में रात को दरवाजे पर सो रहे वृद्ध रामकृष्ण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

जुलाई 23 मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत मीरागढ़ निवासी राजद पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पर मॉर्निंग वाक करते समय बाइक सवार अपराधियो ने पीठ पर गोली चला दी जिसमें वे बाल बाल बचे.

7 अगस्त की देर रात एक बजे अपने घर में सो रहे हरिपुरकला वार्ड 7 निवासी मिलन कुमार के ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमे वे बाल बाल बचे. गोली उनके बाएं घुटने को जख्मी करते हुए निकल गई.

वहीं मामले में पीड़ित जाप सुप्रीमो राजेश रंजन और पप्पू यादव परिजन के यहां से ही जिले के पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया कि वह एसआईटी गठित कर पीड़ित परिवार की लड़की को वापस करवाने की दिशा में जल्द से जल्द पहल करने का अनुरोध किया. चाहे वह मामला प्रेम प्रसंग से ही जुडा क्यों ना हो एवं हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो जिससे प्रशासन पर आम लोगों का भरोसा कायम रह सके.

वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर हत्या मामले में परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव वृद्ध व्यक्ति की गोली मारकर हत्या मामले में परिजनों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.