मंदिर परिसर से हटाए गये फुटकर दुकानदारों की समस्या सुनने पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव

सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के द्वारा मंदिर परिसर से हटाए गये फुटकर दुकानदारों की समस्या को सुनने के लिए जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सिंहेश्वर मंदिर पहुंचकर उनकी समस्या सुनी और उसके समाधान के लिए अधिकारियों से बात की। 

बारिश के बाबजूद पीड़ित दुकानदार ने जगह नही छोड़ी और जाप सुप्रीमो को सुनते रहे। उन्होंने डीएम की प्रसंशा करते हुए कहा कि हम ईमानदार व्यक्ति की काफी इज्जत करते हैं। उन्होंने लोगों की समस्या के लिए भीड़ से ही डीएम को मोबाइल पर समस्या बताई और दुकानदारों की मांग पर मंदिर परिसर के बचे सभी दुकान, फूल दुकान और धर्मशाला की दुकान को भी मंदिर परिसर से हटाने की मांग को भी अमल में लाने की बात कही। 

उन्होंने कहा कि गरीब का सबसे बड़ा दुश्मन नेता ही है। गरीबी किसी ने नहीं लाई है और ना ही यह भगवान की देन है। भगवान अपने बच्चों को कभी दुखी नहीं देखना चाहते हैं। हम 1983 से ही संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन हम भगवान से कुछ नहीं मांगे हैं। और ना ही मांगेंगे। उन्होंने राजनेताओं पर चोट करते हुए कहा टैक्स का 80 प्रतिशत पैसा नेताओं के जेब में चला जाता है। जब नेता जनता की सेवा के लिए आते है तो नेताओं को पैसे की क्या जरूरत हैं। उन्होंने सीओ और थानाध्यक्ष पर चोट करते हुए कहा कि थानाध्यक्ष रात में दुकानदारों का जबरन दुकान हटा दिया। जबकि सुप्रीम कोर्ट का भी मानना है कि बरसात के चार माह में किसी का घर दुकान नही उजाड़ना है। 

उन्होंने कहा आप लोग तबतक आबंटित जगह पर जाएँ । 2 माह बाद सबको दुकान बना कर आबंटित करने की बात डीएम ने कही है। दुकानदारों द्वारा कहा गया कि न्यास समिति मिट्टी भराई का 13 लाख का स्टीमेट बता रहा है और वह दुकानदारों से ही वसूलने की बात कहता है। इस बाबत जाप सुप्रीमो ने कहा इस बाबत एसडीओ से बात की गई है उन्होंने कहा ऐसी कोई बात नहीं है। 

मौके पर उप प्रमुख सह युवा शक्ति अध्यक्ष मुकेश कुमार यादव, राजीव कुमार बबलू , राजेश घोष, जिला अध्यक्ष मोहन मंडल, महिला शेल के प्रदेश उपाध्यक्ष नुतन सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष पुर्व मुखिया अरूण कुमार अकेला, प्रिंस गौतम, भवेश यादव, राम कुमार यादव, देवाशिष पासवान, अनिल आनंद, शैलेन्द्र कुमार, भास्कर कुमार, दलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष विकास कुमार राम, महादलित अध्यक्ष दीपक रौशन, आशिष यदुवंशी, पंकज भगत, अमृत राज, सहित सैकड़ों दुकानदार मौजूद थे।

मंदिर परिसर से हटाए गये फुटकर दुकानदारों की समस्या सुनने पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव मंदिर परिसर से हटाए गये फुटकर दुकानदारों की समस्या सुनने पहुँचे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.