मधेपुरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी की मौत, परिजनों ने लगाये गंभीर आरोप

मधेपुरा सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में इलाज के दौरान हुई एक कैदी की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल, सड़क पर शव रखकर किया हो हंगामा. दरअसल दो दिन पूर्व उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के गमैल गांव से शराब पीने के जुर्म में उत्पाद टीम ने गिरफ्तार कर भेजा था मधेपुरा मंडल कारा. जहां कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद कैदी को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां आज इलाज के दौरान राजेंद्र सहनी की मौत हो गई. 

मौत के बाद परिजनों ने जेल अधीक्षक पर लगाया गंभीर आरोप, कहा कि जेल में जेलर के द्वारा पीट पीट कर हत्या की गई है और बाद में गुनाह छिपाने के लिए जेल प्रशासन ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. परिजनों के द्वारा बताया जा रहा है कि मृतक के शरीर पर पिटाई के कई जख्म साफ साफ दिख रहे हैं. 

वहीं जेल अधीक्षक अमर शक्ति कुमार की माने तो कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई थी जिसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन आज इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्होंने अपने ऊपर लगे गंभीर आरोप के मद्देनजर बताया कि बहरहाल मेडिकल टीम गठित की गई है. पोस्टमार्टम के बाद खुद सत्यता का खुलासा हो जाएगा. जो दोषी होंगे उन पर कार्रवाई अवश्य होगी. हालांकि मधेपुरा एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि इस मामले में जो भी लोग दोषी होंगे उन पर भी होगी कार्रवाई.

मधेपुरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी की मौत, परिजनों ने लगाये गंभीर आरोप मधेपुरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कैदी की मौत, परिजनों ने लगाये गंभीर आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.