हर घर तक महिला राजद का सदस्य बनाना ही मेरी पहली प्राथमिकता: विनीता भारती

महिला राजद की प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारी विनीता भारती मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड के दर्जनों गाँव में घर-घर जाकर महिला राजद की विचार धारा से जोड़ने का काम किया.

कुमारी विनीता भारती बताती हैं कि ज़ब से आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी के निर्देश पर मुझे प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है, तब से मैं लगातार अपने गृह जिला मधेपुरा सहित कोसी-सीमांचल के जिलों में जा-जा कर राजद को मजबूत करने के लिए प्रसरत हूँ. घर-घर जाकर मैंने ठाना है कि हर घर तक राजद व लालू यादव जी के विचारों को पहुंचना है और आने वाले 2024 व 2025 में राजद की सरकार बनानी है. आदरणीय उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी के निर्देश पर लागातार मैं अपने मधेपुरा में हर प्रखंड जा रही हूँ और समस्या व समाधान की विस्तार पूर्वक जानकारी प्राप्त कर रही हूँ. साथ ही साथ कैसे हर घर तक सरकारी सुविधा पहुँचे इसकी जानकारी लोगों तक दे रही हूँ.

राजद के विचार धारा से लगातार लोग जुड़ रहे हैं और राजद के सदस्य बनने के लिए उत्सुकता के साथ आ रहे हैं. इसी कड़ी में आज मैंने मधेपुरा जिला अंतर्गत घैलाढ़ प्रखंड के दर्जनों टोले-मोहल्ले जाकर महिलाओं को जोड़ने का काम किया. रतनपुरा ग्राम में सैकड़ो महिलाओं ने राजद की विचारधारा को अपनाया और आने वाले समय में देश में महंगाई, बेरोजगारी, दंगा फैलाने वाले सरकार को देश की गद्दी से हटाने का प्रण लिया.

मौके पर रतन देवी, सुलेखा कुमारी, मुन्नी देवी, अनीता देवी, रूपा कुमारी, रिंकी कुमारी, खुश्बू कुमारी, ममता देवी, संगीता देवी, रूपा कुमारी, भावना देवी, सबनम कुमारी, पूनम देवी, जूही कुमारी, रंजना देवी, रेनू देवी, बिंदु देवी, वीणा देवी सहित सैकड़ो महिला मौजूद थी.

हर घर तक महिला राजद का सदस्य बनाना ही मेरी पहली प्राथमिकता: विनीता भारती हर घर तक महिला राजद का सदस्य बनाना ही मेरी पहली प्राथमिकता: विनीता भारती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.