भूमि विवाद में चली कई राउंड गोली, गोली लगने से 12 वर्षीय बच्चा घायल

मधेपुरा में आपसी भूमि विवाद में बच्चे को मारी गोली, गंभीर हालत में घायल बच्चे का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है ईलाज, खतरे से बाहर है मासूम. मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस कर रही है गहन पड़ताल.

सदर थाना क्षेत्र के सुखासन चकला गांव का है मामला. दरअसल सदर थाना क्षेत्र के सुखासन, चकला गांव में महज 6 धुर जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए  विवाद के दौरान एक पक्ष के लोगों ने जमकर की गोली बारी जिसमे दूसरे पक्ष के एक 12 वर्षीय नाबालिग मासूम पर गोली चला दिया, गोली बच्चे के पैर में लग कर आर पार हो गयी है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के दौरान कई राउंड फायरिंग हुई है, वहीं गंभीर रूप से घायल मासूम का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है, बहरहाल घायल मासूम खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सुखासन,वार्ड 8 निवासी जख्मी नाबालिग बच्चे गौतम कुमार के पिता ने बताया कि गाँव के ही कुछ लोगों से उनका महज 6 धुर जमीन को लेकर वर्षों से जमीनी विवाद चल रहा है, उन्होंने बताया कि आज श्रवण यादव,अरविंद यादव, पांडव यादव, दीनबंधु कुमार, गगन कुमार, दयानंद यादव ने उनके बच्चे के ऊपर गोली चला दी, गोली बच्चे के बाएँ पैर में लग कर आर पार हो गयी है, परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए जहाँ से बेहतर ईलाज के लिए बच्चे को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है, जहाँ उसका ईलाज जारी है. परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना सदर थाना को दी गयी है पुलिस फर्द बयान के आधार पर कार्रवाई कर रही है. वहीं इस मामले में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि संबंधित थानेदार को जांच कर कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया है जल्द कार्रवाई होगी.

भूमि विवाद में चली कई राउंड गोली, गोली लगने से 12 वर्षीय बच्चा घायल भूमि विवाद में चली कई राउंड गोली, गोली लगने से 12 वर्षीय बच्चा घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.