14 वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक जयप्रकाश बाबू

मधेपुरा के किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक श्री जयप्रकाश यादव के 14 वी पुण्यतिथि पर विद्यालय में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंध निदेशक एवं उनके पुत्र अमन प्रकाश एवं विद्यालय के सभी कर्मचारी द्वारा उनके समाधि स्थल ‘प्रकाश पुंज‘ पर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया। 

इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षकों को संबोधित करते हुए विद्यालय प्रबंध निदेशक ने कहा कि उनका सपना गुणवत्तापूर्ण शिक्षा एवं अनुशासन के लिए उन्होंने इस विद्यालय की स्थापना वर्ष 2006 में किया। मधेपुरा में अल्प समय में ही उनके मार्गदर्शन से विद्यालय ने अनेक उपलब्धियाँ हासिल किया। वर्ष 2009 में दुर्भाग्यवश हम सबों के बीच नहीं रहे। उनके सपनों को साकार करने के लिए विद्यालय प्रशासन हमेशा से प्रयासरत है। आज इस विद्यालय के कई छात्र छात्राएँ अनेक क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रहे है।

 इस अवसर पर विद्यालय के संस्थापक शिक्षकों द्वारा उनके दूरदर्शिता एवं शिक्षा के प्रति लगाव को याद करते हुए कहा कि हम सब गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के बदौलत उनको सच्ची श्रद्धांजलि देने का प्रयास कर रहे है और निरन्तर उनके सपनों को साकार करने का कोशिश कर रहे है। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक एवं कर्मचारी मौजूद रहे ।

14 वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक जयप्रकाश बाबू 14 वीं पुण्यतिथि पर याद किए गए किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक जयप्रकाश बाबू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.