बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक का अपहरण कर ट्रैक्टर लूटे, CCTV में कैद

मधेपुरा में देर रात बाइक पर सवार हथियार बंद अपराधियों ने SNM ईट भट्ठा ट्रैक्टर चालक का अपहरण कर ट्रैक्टर लूट की घटना को दिया अंजाम. मामला मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के भर्राही ओपी स्थित सहरसा-पूर्णियां एन एच 107 राजपुर पेट्रोल पंप का है. 

बताया जा रहा है कि मधेपुरा के SNM ईंट भट्टा मालिक आलोक यादव का ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर पर ईट लेकर भर्राही ओपी के कौशलपुर गांव गया था और वहां से ईट खाली कर अपने गंतव्य स्थल मधेपुरा लौट रहा था कि राजपुर पेट्रोल पंप के पास नेशनल हाईवे पर घात लगाए बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ट्रैक्टर रुकवा कर चालक का अपहरण कर लिया और ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए. वहीं रास्ते में चांदनी चौक के पास ट्रैक्टर चालक को छोड़कर वे रफ्फू चक्कर हो गए. 

हालांकि ट्रैक्टर मालिक के सूचना पर मधेपुरा पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. अपराधियों की धरपकड़ हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है, पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज भी लगी जिसपर टैक्टर चालक की अपहरण कर अपराधी सफेद रंग की अपाचे बाइक से भाग रहा है. वहीं इस मामले में पीड़ित ईट भट्टा मालिक आलोक यादव ने सदर थाना को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई तथा जल्द ट्रैक्टर बरामदगी के दिशा में मांग की है.

इस मामले को लेकर ईट भट्टा संघ के जिला अध्यक्ष धुरवेंद्र कुमार ने मधेपुरा पुलिस के आलाधिकारी से जल्द ट्रैक्टर बरामदगी को लेकर अपनी मांग रखी है. उन्होंने पुलिस प्रशासन को चैतावनी देते हुए कहा कि यह कोई पहला घटना नहीं है. इससे पूर्व भी ऐसी घटना जिला में घटित हो चुकी है. अगर इस दिशा में बहुत जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो ईट भट्टा संघ उग्र आंदोलन पर बाध्य होगा. 

हालांकि इस मामले को लेकर मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना को लेकर मधेपुरा सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही मेरे द्वारा एसडीपीओ अजय नारायण यादव के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम भी गठित की जा चुकी है. बहुत जल्द इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक का अपहरण कर ट्रैक्टर लूटे, CCTV में कैद बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर ट्रैक्टर चालक का अपहरण कर ट्रैक्टर लूटे, CCTV में कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.