50 वर्षीय ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में हत्या की आशंका

मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत बिहारीगंज थाना क्षेत्र स्थित लक्ष्मीपुर लालचंद पंचायत के सीता टोला वार्ड संख्या 11 में सोमवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने एक 50 वर्षीय ग्रामीण चिकित्सक की गोली मार कर हत्या कर दी गई. 

हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. परिजनों के मुताबिक मृतक महेश्वरी मंडल अपने दरवाजे पर सोए हुए थे, इसी दौरान रात करीब 12 बजे के आस पास अपाचे बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने उनको गोली मार दी, गोली उनके सीने में लगी है. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए हालांकि परिजनों के द्वारा उन्हें आननफानन में तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद बिहारीगंज थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है, हत्या की सूचना मिलने के बाद महेश्वरी मंडल के घर पर हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है तो गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. 

मृतक के परिजन की माने तो गांव के ही कुछ व्यक्ति से भूमि विवाद चल रहा था हालांकि फिलहाल मृतक परिजन किसी का नाम लेने से परहेज कर रहे हैं. इधर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की तयारी में जुटा है. 

वहीं इस संबंध में उदाकिशुनगंज के डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का कारण भूमि विवाद प्रतीत हो रहा है.वहीं इस मामले में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस दिशा में संबंधित थानेदार को कार्रवाई हेतु निर्देशित किया जा चुका है. बहुत जल्द कार्रवाई की जाएगी.

50 वर्षीय ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में हत्या की आशंका 50 वर्षीय ग्रामीण चिकित्सक की गोली मारकर हत्या, भूमि विवाद में हत्या की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 20, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.