अपराधी बेलगाम, दुकान बंद कर घर जा रहे पान व्यवसाई को मारी गोली

सिंहेश्वर थाना क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल देखते ही बनता है. जब जहाँ चाहे अपराधियों का किसी को भी गोली मारकर निकल जाना आम बात हो गया है. अपराधी पूरी तरह बेलगाम हो गए हैं. इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि आदर्श थाना सिंहेश्वर से महज दो सौ मीटर दूर ही एक पान व्यवसाई को गोली मार दी गई. 

बताया गया कि व्यवसाई शर्मा चौक के पास स्थित अपना छुटा पान की दुकान बंद कर स्कुटी से घर जा रहे थे. इसी बीच अपराधी गोली मार कर भाग गए. गोली से घायल व्यवसाई ने अपने मोबाइल से घर वाले को घटना की जानकारी दी तो आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां से रेफरल अस्पताल जेएनकेटी से मरीज को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जहाँ सूर्या क्लिनिक सहरसा में चिकित्सक के गोली निकाल देने के आश्वासन पर भर्ती कराया गया लेकिन सूर्या क्लिनिक के चिकित्सक गोली निकालने में असफल रहे. परिजनों ने सूर्या क्लिनिक पर सिर्फ पैसा ऐंठने का आरोप लगाया. 

वहां से रेफर के बाद घायल को पटना आईजीएमएस में भर्ती कराया गया, जहाँ उसका इलाज चल रहा है. वहीं घायल पटोरी वार्ड नंबर 14 निवासी दिनेश चौरसिया के  भाई प्रमोद कुमार ने बताया कि शर्मा चौक स्थित अपना पान का दुकान बंद कर अपने स्कुटी से घर जा रहा था. थाना से कुछ आगे अन्नपुर्णा कॉलोनी के पास पहले से पीछा कर रहे एक बाईक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने उसे पीछे से ही गोली मार कर घायल कर दिया. गोली रीढ में जाकर फंस गया, जिसका मेडिकल कॉलेज में प्राथमिक उपचार कर मरीज को रेफर कर दिया गया. 

साथ ही उसने बताया कि अपराधियों द्वारा किसी प्रकार की लूट पाट नहीं की गई है.  थानाध्यक्ष अरुण कुमार की माने तो घटना में काफी बारीकी से जांच की जा रही है. हर पहलू पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. दुकान और घर सहित अन्य बिन्दुओं पर गहन जांच की जा रही है.

अपराधी बेलगाम, दुकान बंद कर घर जा रहे पान व्यवसाई को मारी गोली अपराधी बेलगाम, दुकान बंद कर घर जा रहे पान व्यवसाई को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.