तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार में हुई टक्कर, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

 मधेपुरा में तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार में हुई टक्कर, बाइक पर सवार एक की मौके पर मौत, दो की हालत नाजुक. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शख्स को इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

मामला मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पड़वा नवटोल गांव के पास एन.एच. 107 की है, जहां देर रात करीब 12 बजे बाइक पर सवार तीन युवक सिंहेश्वर से मुरलीगंज के रामपुर बारात जा रहे थे कि पड़वा नवटोल चौक के समीप मुरलीगंज की ओर से मधेपुरा की ओर जा रही तेज रफ्तार लग्जरी कार से टक्कर हो गई. घटनास्थल पर ही एक युवक की मौत हो गयी और दो युवक को गंभीर हालत में इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया. 

बताया जा रहा है कि एक अन्य युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बता दें कि मृतक की पहचान सिंहेश्वर के शांतिवन वार्ड संख्या 7 के रूप में हुई है. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार से मुरलीगंज की ओर जा रही बाइक और लग्जरी कार में भीषण टक्कर हो गई, बाइक पर सवार तीन युवक में एक की मौत हो गई और दो की हालत नाजुक है, जिसे मुरलीगंज पुलिस ने अपने वाहन से इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

वहीं घटनास्थल पर मौजूद पुलिस के सहायक अधिकारी ने बताया कि भीषण सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई है और दो की हालत नाजुक है जिसे अस्पताल भेजा जा रहा है. तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा जा रहा है.

तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार में हुई टक्कर, एक की मौत, दो की हालत नाजुक तेज रफ्तार बाइक और लग्जरी कार में हुई टक्कर, एक की मौत, दो की हालत नाजुक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.