मधेपुरा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर

मधेपुरा सदर मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट के समीप सरकारी जमीन में बसे लोगों के घरों को गुरुवार के दिन भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बुलडोजर से तोड़ दिया गया. पीड़ित परिवार के लोगों ने कहा कि आर्थिक तंगी से जूझ रहे गरीबों को बिना सूचना दिए ही उनके आशियाने को आनन-फानन में प्रशासन के द्वारा ध्वस्त कर दिया गया. जिसके कारण पूरा परिवार आसमान तले आ गया है. 

जबकि मौके पर मौजूद सदर एसडीओ नीरज कुमार ने कहा कि इन्हें पूर्व में अतिक्रमण हटाने के लिए सूचना दे दी गई थी और माइकिंग भी कराया गया था. ये ऑडिटोरियम का परिसर है जिसे विकसित किया जा रहा है और यहाँ इन्होने अतिक्रमण कर घर बना लिया था. इन्हें रहने के लिए मदनपुर में अंचल अधिकारी के माध्यम से जमीन भी दी गई है.

मालूम हो कि जिला मुख्यालय में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त कार्रवाई कर रही है. मधेपुरा नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत सरकारी जमीन पर अतिक्रमण खाली कराने को लेकर आज से यह अभियान शुरू किया गया है. सदर एसडीएम नीरज कुमार, नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता अमित कुमार सहित अन्य अधिकारियों के साथ भारी संख्या में पुरूष और महिला पुलिस शहर में अतिक्रमण खाली कराने को लेकर मौके पर मौजूद रहे.

मधेपुरा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर मधेपुरा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.