सुपाड़ी किलर समेत चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में जमा हुए चार अपराधियों को मधेपुरा पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के खोपैती गांव से हथियार, शराब और नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में एक सुपारी किलर नाम से मशहूर अपराधी भी शामिल है. जो सुपारी लेकर लोगों का मर्डर करता था. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक लोहा का देसी कट्टा, दो गोली, 500 ग्राम गांजा, 5 लीटर देशी शराब सहित अन्य नशीले पदार्थ भी बरामद किया है. वहीं कुछ अन्य अपराधी भागने में सफल रहे. पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के आधार पर अन्य भागे अपराधियों की गिरफ्तारी को छापेमारी शुरु कर दी है. गिरफ्तार अपराधियों में एक शूटर और सुपारी किलर नाम से मशहूर अपराधी अंशु राज पर जिले में हुए तीन लोगों की मर्डर करने का भी मुख्य आरोपी है. वहीं एक रेप के आरोपी को भी सदर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

इस बावत गुरुवार को एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दिया कि मधेपुरा सदर पुलिस के द्वारा दो घटनाओं के अनुसंधान के माध्यम से घटना करने वाले सही अभियुक्त की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि ये सब अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने को जमा हुए थे. उन्होंने कहा कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी न्यायिक दृष्टिकोण से मधेपुरा पुलिस की बहुत बड़ी उपलब्धि है. एसपी ने कहा कि घटनास्थल पर से बरामद हथियार व अन्य नशीले पदार्थ के संबंध में मधेपुरा थाना में कुल 6 अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

सुपाड़ी किलर समेत चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार सुपाड़ी किलर समेत चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.