व्यापार मंडल सहयोग समिति अध्यक्ष पद के लिए गोपी कृष्ण विजयी घोषित

व्यापार मंडल सहयोग समिति में अध्यक्ष पद के लिए सोमवार को प्रखंड मुख्यालय में मतदान करवाया गया. शांतिपूर्ण मतदान के लिए अध्यक्ष व सदस्य पद के लिए कुल पांच मतदान केंद्र बनाए गए थे. जहां मतदाताओं ने शांतिपूर्ण तरीके से अपने मताधिकार का प्रयोग किया. सुरक्षा की दृष्टकोण से पर्याप्त पुलिस बल मौजूद थे. चुनाव को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला. सुबह 8:00 बजे से मतदान केंद्र पर मतदाताओं की भीड़ जुटने लगी. 

बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि व्यापार मंडल के चुनाव में कुल 3003 मतदाताओं में से कुल 1185 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. व्यापार मंडल अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे. मतदान के निर्धारित समय 4:30 तक 1185 मतदाताओं ने अर्थात 39.46% मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. जिसमें कुल 1068 पुरुष व 117 महिलाओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 

बताया कि मतदान के पश्चात बाढ़ आश्रय स्थल में कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना की प्रक्रिया कराई जा रही है.

वहीं चुनाव के मतगणना के उपरांत गोपी कृष्ण 251 मतों से विजय घोषित हुए. गोपीकृष्ण उर्फ़ वीडियो को 533 मत प्राप्त हुए, जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी निवर्तमान अध्यक्ष राजीव कुमार को मात्र 282 मत प्राप्त हुआ तो वहीं तीसरे स्थान पर तीर्थेश नंदन को 169 मत प्राप्त हुआ, जबकि चौथे स्थान पर रहे प्रत्याशी आशीष कुमार को मात्र 152 मत प्राप्त हुआ. इस अनुसार गोपीकृष्ण उर्फ वीडियो यादव को सर्वाधिक 251 मतों से विजयी घोषित किया गया.

व्यापार मंडल सहयोग समिति अध्यक्ष पद के लिए गोपी कृष्ण विजयी घोषित व्यापार मंडल सहयोग समिति अध्यक्ष पद के लिए गोपी कृष्ण विजयी घोषित Reviewed by Rakesh Singh on February 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.