सड़क दुर्घटना में पूर्व जिला परिषद सदस्य नेपाली रजक की मौत

ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर को जोड़ने वाली नेशनल हाईवे 57 पर सोमवार को अहले सुबह करीब चार बजे अररिया के पास सड़क दुर्घटना में पूर्व जिला परिषद सदस्य रजनी वार्ड 10 निवासी नेपाली रजक की मौत हो गई. गौरतलब हो कि मृतक नेपाली रजक बीती रात रविवार को अपने साला के लड़के की शादी में (पूर्णियां गुलाबबाग) गए हुए थे. साढू व अन्य रिश्तेदारों के साथ एक कार में सवार होकर बारात से वापस अपने ससुराल रानीगंज (परमानंदपुर) लौट रहे थे. बारात से वापस लौटने के क्रम में अररिया में एक ट्रक से साइड लेने के क्रम में उनकी कार ओवरब्रिज के दीवाल से टकरा कर दुर्घटनग्रस्त हो गई. इस सड़क हादसे में नेपाली रजक व उनके साढू की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

मुरलीगंज प्रखंड के रजनी वार्ड 10 निवासी नेपाली रजक वर्ष 2001 में जिला परिषद निर्वाचित हुए थे. उनके तीन पुत्र व एक पुत्री है. वे काफी निर्भीक, मददगार व मिलनसार व्यक्ति थे. दुर्घटना में मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में है. अकस्मात् मौत की सूचना मिलते ही उनके चाहने वालों के बीच शोक की लहर फैल गई.

सड़क दुर्घटना में पूर्व जिला परिषद सदस्य नेपाली रजक की मौत सड़क दुर्घटना में पूर्व जिला परिषद सदस्य नेपाली रजक की मौत Reviewed by Rakesh Singh on February 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.