चोरों का चैलेंज: एक रात में 5 दुकानों में चोरी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत पथराहा चौक स्थित रविवार की रात पांच दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की समान व नगदी चोरी कर ले गए. चोरी की घटना से स्थानीय दुकानदारों एवं आसपास के लोगों के साथ ही दुकानदारों में भी दहशत का माहौल कायम हो गया है. 

जिसमें अभिमन्यु किराना स्टोर से शटर तोड़कर 60 हजार नगदी समेत पचास हजार रुपए का कीमती सामान चोरी कर लिया. वहीं भावना ज्वेलर्स का शटर तोड़कर नगदी सहित एक लाख रूपये की चोरी कर ली. वहीं कृषि सेवा केंद्र का गेट तोड़कर कीमती सामान चुरा लिया. प्रकाश हार्डवेयर का गेट तोड़कर दो पैकेट एशियन पेंट चुरा लिया तो वहीं कृष्णदेव साइकिल दूकान का ताला तोड़कर नगदी सहित अन्य सामान चोरी कर लिया. पांचों पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि हम दुकानदार लोग प्रत्येक दिन की भांति रविवार की रात को अपने दुकान में ताला लगा कर घर चले गए. जब सुबह अपनी दुकानें पर आए तो सभी सामान बिखरे पड़े थे. पीड़ित दुकानदारों ने घटना की सूचना घैलाढ़ पुलिस को दी. 

इस संबंध में घैलाढ़ थाना अध्यक्ष रणबीर कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. खोजी कुत्ता मंगाकर छानबीन किया जा रहा. चौक पर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. वहीं टेक्नीशियन सेल को भी मदद के लिए बुलाया गया है. चोरी की घटना की जांच कर चोर को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा.

चोरों का चैलेंज: एक रात में 5 दुकानों में चोरी चोरों का चैलेंज: एक रात में 5 दुकानों में चोरी Reviewed by Rakesh Singh on February 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.