मैट्रिक परीक्षा: परीक्षार्थियों के जूता पहनकर आने पर पर लगी रोक

मधेपुरा में मैट्रिक परीक्षा में शामिल सभी परीक्षार्थियों को जूता पहनकर परीक्षा हॉल में प्रवेश करने पर रोक लगा दी गयी है. जिला शिक्षा पदाधिकारी जयशंकर प्रसाद ठाकुर ने बताया कि कदाचारमुक्त परीक्षा को लेकर सभी परीक्षार्थियों के जूता पहनकर आने पर रोक लगा दी गयी है. साथ ही मोबाइल सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरण भी परीक्षा केन्द्र पर लेकर आने पर पाबंदी लगायी गयी है. उन्होंने कहा कि परीक्षा की पवित्रता सर्वोपरि है. 

मालूम हो कि 32 परीक्षा केन्द्रों पर 29 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे. जिसमें 15194 छात्र और 13812 छात्रा शामिल होंगे. जिला मुख्यालय में 24 और उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय में 8 परीक्षा केन्द्र बनाये गये हैं.

चार आदर्श परीक्षा केन्द्र बनाये गये: 

जिला मुख्यालय में तीन और उदाकिशुनगंज में एक आदर्श परीक्षा केन्द्र बनाये गये हैं. शहर के केशव कन्या हाईस्कूल, टीपी कॉलेजिएट हाईस्कूल, वेदव्यास इंटर कॉलेज और उदाकिशुनगंज स्थित मध्य विद्यालय बालक उदा को आदर्श परीक्षा केन्द्र बनाया गया है. सभी आदर्श परीक्षा केन्द्र में बालिकाएं परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगी.

मैट्रिक परीक्षा: परीक्षार्थियों के जूता पहनकर आने पर पर लगी रोक मैट्रिक परीक्षा: परीक्षार्थियों के जूता पहनकर आने पर पर लगी रोक Reviewed by Rakesh Singh on February 13, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.