पुलवामा हमले के शहीदों को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि

मधेपुरा जिले के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही आतंकवादियों के कृत्य की भर्त्सना की गई। गणेश्वर पंचायत के राजकीय मध्य विद्यालय में आतंकियों के कायरता पूर्ण हमले में जान गंवाने वाले 40 वीर जवानों को याद करने के लिए श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया। कैंडिल मार्च निकालकर आतंकवादियों के विरुद्ध जमकर नारे बाजी की। युवाओं ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुरों की याद में 2 मिनट का मौन रखा। युवाओं ने संकल्प लिया कि देश हित के लिए युवा किसी भी सूरत में पीछे नहीं हटेंगे और देश पर मर मिटने के लिए भी तैयार रहेंगे।

आर्मी ग्रुप अध्यक्ष अफजल राज उर्फ राजू  ने कहा कि देश के हर जवान की जान बेशकीमती है। हमलोग उनकी कुर्बानी को कभी नहीं भुला पाएगें। 14 फरवरी की इस काली तारीख को देश कभी भुला नहीं पाएगा। इस कायराना हरकत की जितनी भी निंदा की जाए कम है।

मौके पर इन्द्र कुमार इलू, भरत झा, आर्मी ग्रुप अध्यक्ष सह पत्रकार अफजल राज उर्फ राजू, संतोष कुशवाहा,गुलशन कुशवाहा, अमरेश गांधी, कुंदन कुमार, अरविंद कुमार, सुमन, अरविंद मेहता, विशाल कुमार, सूजीत, संजीव कुमार, उत्तम कुमार, दीपक कुमार , शशि राम हिमांशू कुमार, सज्जन कुमार, दीपक रेसर, लड्डू कुमार, नीतीश कुमार, ज्योतिष रेसर, नारायण कुमार, अशोक कुमार, चंदन कुमार मिश्र, नियाज़, हरिओम समेत दर्जनों युवा शामिल थे।

पुलवामा हमले के शहीदों को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि पुलवामा हमले के शहीदों को कैंडल मार्च निकालकर दी श्रद्धांजलि Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.