बाइक चेकिंग से मचा हड़कंप: तीन बाइक जप्त, दो गिरफ्तार

मधेपुरा एसपी के निर्देश पर चलाये गये विशेष वाहन चेकिंग के दौरान शहर के अलग अलग जगहों पर कमांडो दस्ते ने तीन बाइक के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं दो बोतल शराब जप्त किया है । सघन बाइक चेकिंग से बाइक चोरों में भी हड़कंप मच गया है।

मालूम हो मैट्रिक परीक्षा के दौरान बाइक चोर काफी सक्रिय रहते हैं । इसी बावत एसपी राजेश कुमार ने बाइक चोरों पर विशेष नजर रखने के लिए परीक्षा केंद्र पर आसपास सादे लिबास में पुलिस बल को तैनात किया है। खासकर बाइक चोर परीक्षा केंद्र को निशाना बताते हैं. परीक्षार्थी बाइक खड़ी कर परीक्षा देने चले जाते हैं, इसी का फायदा बाइक चोर उठा ले जाते है। दूसरी ओर शहर मे अपराधी और विधि व्यवस्था पर विशेष नजर रखने के एसपी ने कमांडो को बाइक चेकिंग पर विशेष ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया है।

एसपी के निर्देश पर कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व में चलाये गये बाइक चेकिंग अभियान में मंगलवार को शहर के अलग अलग क्षेत्र मे सघन चेकिंग को अंजाम दिया गया ।

कमांडो हेड विपिन कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान शहर के पूर्णिया गोला चौक के पास चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार पर शक हुआ और रोककर बाइक की जांच की गयी तो पता चला बाइक का चेसिस नम्बर मिटा रखा था. तत्काल बाइक और बाइक चालक को हिरासत में लिया. फिर बाइक की जांच किया गया तो पता चला कि उक्त बाइक जिले के शकरपुर के कबियाही गांव निवासी प्रियांशू कुमार की चोरी हुई बाइक निकली । तत्काल युवक को गिरफ्तार कर सदर थाना को सुपुर्द कर  दिया गया।

कमांडो श्री कुमार ने बताया कि मंगलवार को शहर के पुरानी बाजार मे बाइक चेकिंग के दौरान एक बाइक को जप्त किया गया । बाइक की जांच में पता चला कि बाइक की चेसिस नम्बर गायब  है. बाइक जप्त कर सदर थाना को सुपुर्द कर दिया । उन्होंने आशंका जताई कि जप्त बाइक चोरी की है।

कमांडो बिपिन ने बताया कि मंगलवार को बाइक चेकिंग के दौरान मधेपुरा कालेज के पास एक बाइक सवार युवक को दो बोतल शराब के साथ  गिरफ्तार किया गया । युवक, बाइक और शराब को सदर थाना को सुपुर्द कर दिया है। कमांडो के इस कार्रवाई से खासकर अपराधी और बाइक चोर में हड़कंप मच गया है।

बाइक चेकिंग से मचा हड़कंप: तीन बाइक जप्त, दो गिरफ्तार बाइक चेकिंग से मचा हड़कंप: तीन बाइक जप्त, दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.