झपट्टा मार गिरोह सक्रिय: दो अलग-अलग जगहों पर उच्चकों ने उड़ाए 80 हजार रूपये

मुरलीगंज में लगातार छिनतई, लूटपाट व उच्चक्कों के द्वारा डिक्की से रुपया उड़ाये जाने वाले गिरोह ने लोगों की परेशानियां बढ़ा दी है.

गौरतलब हो कि गुरुवार को झपट्टा मार गिरोह ने बैंक से रुपए निकाल कर घर लौट रही एक महिला का रुपैया से भरा बैग झपट कर फरार हो गया. पकिलपर निवासी पीड़ित महिला ललिता कुमारी ने बताया कि स्टेट बैंक से 60000 रुपए की निकासी कर घर जा रही थी. जयरामपुर स्थित मिड्ल स्कूल के समीप बाइक पर सवार एक अज्ञात लुटेरे ने झपट्टा मारकर पैसे से भरा बैग छीन कर फरार हो गया. बताया कि उस बैग में रुपया के अलावा आधार कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य जरूरी कागजात भी था. मामले की जानकारी लिखित आवेदन के रूप में मुरलीगंज थाने को दी गई.

वहीं दूसरी और गोल बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक से रुपया निकालकर अपने घर जा रहे एक व्यक्ति का अज्ञात उचक्के ने डिक्की तोड़कर 20000 रूपये उड़ा लिए. कुमारखंड थाना क्षेत्र के करवेली निवासी पीड़ित रामकुमार यादव ने बताया कि वह गोल बाजार स्थित ग्रामीण बैंक से 20000 रुपए की निकासी कर रुपया अपने भाई के डिक्की में रख लिया. हटिया चौक पर वह कुछ घरेलू सामान की खरीदारी में लग गया. वापस आने पर देखा कि उसके डिक्की का लॉक टूटा हुआ है और रुपए गायब हैं. उक्त दोनों पीड़ितों ने बताया कि मामले की लिखित सूचना मुरलीगंज थाने को दिया गया है.

झपट्टा मार गिरोह सक्रिय: दो अलग-अलग जगहों पर उच्चकों ने उड़ाए 80 हजार रूपये झपट्टा मार गिरोह सक्रिय: दो अलग-अलग जगहों पर उच्चकों ने उड़ाए 80 हजार रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.