सराहनीय: रोटरी क्लब मधेपुरा ने शीतलहर से बचाव के लिए जरूरतमंदों में बाँटे कम्बल

रोटरी क्लब मधेपुरा के द्वारा भान टेक्ठी ग्राम पंचायत के अन्तर्गत वार्ड नं०- 09 में महादलित टोले में डॉक्टर पी.के. मधुकर "रोटरी क्लब अध्यक्ष" की अध्यक्षता में जरूरतमंदों के बीच शीतलहर से बचाव हेतु कम्बल वितरण किया गया.

रोटरी क्लब के सचिव डा० प्रमोद कुमार ने कहा कि कम्बल वितरण का कार्य गरीबों और जरूरतमंदों के जीवन रक्षा के लिए उपयोगी होगा. क्लब के चार्टेड प्रेसिडेंट ने कहा कि सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यों के लिए रोटरी क्लब कटिबद्ध है. जरूरतमंदों, गरीबों व आमजनों हेतु कई कल्याणकारी कार्यक्रम, जागरूकता कार्यक्रम निरंतर जारी रहेंगे. इसके लिए रोटरी क्लब निरंतर प्रयासरत है, जिससे समाज को सहयोग मिलता रहे.

इस अवसर पर रोटरी क्लब के सदस्य डा० आलोक निरंजन, डा० राकेश, गजेन्द्र कुमार- सचिव होली क्रॉस स्कूल, डा० अमित आनंद, डा० एस.एन. यादव, डा० हीरेन्द्र कुमार, डा० राकेश रोशन, विधान चंद्रा, दिनेश कृष्णा, इन्द्रजीत सादा- उपमुखिया, दौलत सिंह एवं सैंकड़ों ग्रामीण तथा पंचायत के मुखिया अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे.

सराहनीय: रोटरी क्लब मधेपुरा ने शीतलहर से बचाव के लिए जरूरतमंदों में बाँटे कम्बल सराहनीय: रोटरी क्लब मधेपुरा ने शीतलहर से बचाव के लिए जरूरतमंदों में बाँटे कम्बल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.